Video: लड़कियों के यह अंग बड़े होने से चमकती है किस्मत

Jul 10 2018 03:23 PM

भाग्य की बात की जाए तो भाग्यशाली होना सभी के नसीब में नहीं होता है. हम सभी ने अक्सर ही देखा है कि बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जिनकी किस्मत बहुत अच्छी होती है. लड़कियों की बात की जाए तो उन्हें गृहलक्ष्मी कहा जाता है और वह जब भी किसी के घर में जाती हैं तो सौभाग्य लेकर जाती हैं. लडकियां भी बहुत से परिवारों के लिए बहुत लकी होती है. जी हाँ, आप सभी ने कई बार सुना या देखा होगा कि लड़कियों के घर में आते ही किस्मत चमक जाती है. ऐसे में आज हम लड़कियों के बारे में कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप वैसी ही लड़की से शादी करने के बारे में सोचेंगे. जी दरअसल लड़कियों के कुछ अंग होते हैं जो अगर बड़े हों तो वह जिस घर में जाती हैं उनकी किस्मत चमक जाती है. आइए बताते हैं.

बाल - कहा जाता है कि जिन लड़कियों के बाल बड़े होते हैं वह काफी भाग्यशाली होती हैं और जिस घर में भी जाती हैं उनकी किस्मत चमक जाती हैं.

नाभि - जिन लड़कियों की नाभि काफी बड़ी और गहरी होती हैं उन्हें भी काफी भग्यशाली माना जाता है और उनके कारण उनके ससुराल की किस्मत चमक जाती है.

कान - कहा जाता है कि जिन लड़कियों के कान बड़े होते हैं वह भाग्यशाली होती है और उनकी आयु भी काफी लम्बी होती है.

पैर - जिन लड़कियों के पैर लम्बे होते हैं वह भी जिस घर में जाती है सौभाग्य की बारिश कर देती हैं, उनकी वजह से घर में सब अच्छा ही होता है.

इसलिए भगवान को नहीं लगाते लहसुन प्याज का भोग

इस वजह से हर साल निकाली जाती है भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा

गुप्त नवरात्री में करें माँ दुर्गा के गुप्त रूप की पूजा, मिलेगा विशेष फल