किस मूवी ने जमाया बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा
किस मूवी ने जमाया बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा
Share:

इस सप्ताह में रिलीज़ हुई मूवी कि बात कि जाये तो इन वीक तीन मूवी रिलीज़ हुई है. जिसमें सैफ अली खान कि 'जवानी जानेमन' और 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' और 'गुल मकई' है. यदि बात कि जाये सैफ की मूवी 'जवानी जानेमन' के पहले दिन का कलेक्शन ज्यादा अच्छा नहीं नजर आ रहा है सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' का पहले दिन का कलेक्शन से दूसरे दिन अच्छा रिस्पांस रहा है.

सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' ने शुक्रवार को 3.24 का कलेक्शन किया है वही उनकी मूवी का दूसरे दिन का कलेक्शन करीब 4.50 करोड़ आका जा रहा है. दोनों दिन कि तुलना कि जाये तो पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन का कलेक्शन में 50% बढ़ चुका है. सैफ की मूवी का दो दिन का कलेक्शन कुल 7.74 का रहा है.

आज के दिन यानी रविवार को इस फिल्म के कलेक्शन में और अच्छा रिस्पांस देखने को मिल सकता है. इस फिल्म का बजट 40 करोड़ बताया जा रहा है. सैफ की मूवी 'जवानी जानेमन' फिल्म में सैफ अली खान के अलावा तब्बू और पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला हैं. अलाया की डेब्यू फिल्म मानी जा रही है इस मूवी को भारत में लगभग 1100 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. यह मूवी नितिन कक्कड़ औक प्रोड्सूस जैकी भगनानी के निर्देशन में बनी है.

दूसरी मूवी की बात की जाये तो हिमेश की 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कुछ खास नजर नहीं आ रहा हैं. हिमेश की मूवी का पहले दिन 12 लाख का कलेक्शन किया. और दूसरे दिन का कलेक्शन करीब 12 से 13 लाख रहा कुल मिलाकर इस मूवी ने 24 से 25 लाख का कलेक्शन कर चुकी है.

तीसरी फिल्म 'गुल मकई' के पहले दिन में मात्रा 4 से 5 लाख का कलेक्शन ही किया है इस मूवी का दूसरे दिन का कलेक्शन करीब 4.50 से 5 लाख तक ही सिमट गया कुल मिलाकर इस फिल्म का अभी तक 8.50 ,10 लाख तक ही कमा चुकी है. यदि बात की जाये इस मूवी की स्टोरी की तो यह मूवी मलाला यूसुफजई की जिंदगी पर आधारित है. मलाला यूसुफजई जिन्हे नोबल शांति पुरस्कार भी मिल चुका है. इस मूवी में मलाला यूसुफजई का रोल अभिनेत्री रीमा शेख निभा रही है.

मलाइक अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज़ की वजह से हुई ट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

अली फजल पहली बार पहुंचे समलैंगिक डेट पर, अभिनेता ने बताया कैसा रहा अनुभव

एयरलाइंस में कुणाल कामरा को किया बैन, इस पर रवीना ने कहा- 'मैं उसे पसंद नहीं करती लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -