कौन से 'शादीशुदा कपल' को बिग बॉस 16 में लाना चाहते है सलमान खान? खुद एक्टर ने दिया ये जवाब
कौन से 'शादीशुदा कपल' को बिग बॉस 16 में लाना चाहते है सलमान खान? खुद एक्टर ने दिया ये जवाब
Share:

टीवी के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की 2 अक्टूबर को शुरुआत होने जा रही हैं। पिछले दिन मुंबई में शो का प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा गया, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इवेंट को गौहर खान (Gauhar Khan) ने होस्ट किया, जहां सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 16 में इस बार क्या कुछ स्पेशल होगा, इसका जिक्र किया। 

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान से गौहर खान ने कई प्रश्न किए, जिनका सलमान खान ने जवाब दिया। इस के चलते सलमान खान से गौहर ने पूछा- यदि आप किसी बॉलीवुड के नए शादीशुदा जोड़े को बिग बॉस 16 के घर में लाना चाहें तो किसे लाना चाहेंगे? इस पर सलमान खान ने कुछ ऐसा उत्तर दिया, जिसकी किसी को आशा नहीं थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित लोग सोच रहे थे कि शायद सलमान खान आलिया-रणबीर या कैटरीना-विक्की आदि का नाम लें मगर सलमान ने अलग ही जवाब दिया

सलमान खान ने गौहर खान के प्रश्न पर कहा, 'गौहर मैं किसी भी जोड़े को घर के भीतर नहीं लाना चाहूंगा, क्योंकि मैं जानता हूं कि फिर अंदर क्या होगा। मगर मैं कुछ ऐसे स्टार्स को जानता हूं, मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन जो घर में आए तो मिंगल होकर ही जाएंगे।' सलमान खान इस बात को अपने ही अंदाज में बोलते हैं तथा फिर हंसने लगते हैं। सलमान का जवाब सुनकर बाकी लोग भी हंस पड़ते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने फीस को लेकर भी चर्चा की। सलमान खान ने गौहर ने पूछा कि उन्हें शो के लिए एक हजार करोड़ रुपये प्राप्त हुए हैं। इस पर सलमान खान हंसते हुआ कहा कि हर बार ऐसा ही कुछ सुनने को मिलता है। यदि मुझे इसका एक चौथाई भी मिल जाए तो मैं कभी दोबारा काम ही नहीं करूं। 

गंभीर बीमारी का शिकार हुई 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये एक्ट्रेस

अब बिग बॉस नहीं देखती सलमान खान की मां, खुद एक्टर ने बताई वजह

सलमान खान के शो में हुई इस मशहूर सिंगर की एंट्री, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -