इन 3 राशियों के लिए खतरे की घंटी होती है चांदी की अंगूठी
इन 3 राशियों के लिए खतरे की घंटी होती है चांदी की अंगूठी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हिन्दू धर्म में कई ऐसी बाते बताई गयी है जिनका सीधा सम्बन्ध हमारे जीवन से होता है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि हिन्दू धर्म में रंग धातु विधिविधान आदि को भी अत्यधिक महत्व दिया जाता है. इसी के साथ ज्योतिष के अनुसार चांदी की अंगूठी अक्सर ही पहनने की सलाह दी जाती है लेकिन कई ऐसी राशि के लोग हैं जिनके लिए चांदी की अंगूठी काफी घातक होती है. अब आइए जानते हैं किनके लिए घातक होती है चांदी की अंगूठी.  


मेष राशि –  कहा जाता है मेष राशि वाले लोग अगर अपने जीवन में सुख और शांति चाहते है तो इन्हें कभी भी अपने जीवन में चांदी की अंगूठी को नही पहनना चाहिए. वहीं अगर ये चांदी की चीजो को अपने शरीर पर धारण करते है तो इनके जीवन में कष्ट और दुःख आना शुरू हो जाते है और इनके लिए घातक परिणाम हो सकते हैं.


सिंह राशि –  कहा जाता है सिंह राशि के जातको के ऊपर सबसे ज्यादा प्रभाव सूर्य का होता है इसी वजह से इन्हें चांदी की चीजो से दूर रहना चाहि. वहीं अगर ये चांदी की चीजो का इस्तेमाल करते है तो इन्हें भारी नुकसान हो सकता है और इनकी आर्थिक स्थिति भी बिगड़ सकती है.


धनु राशि –  वहीं ऐसा भी कहते हैं कि धनु राशि के लोगो को भी चांदी की अंगूठी नही पहननी चाहिए क्योंकि इससे इनके जीवन की खुशियों का नाश होता है और इन्हें सिर्फ दुःख ही मिलता है. इन्हे घायक परिणाम भी हो सकते हैं इस वजह से इनके लिए चांदी की चीजो को पहनना वर्जित माना जाता है.

प्यार में धोखा देती हैं यह तीन राशि वाली लड़कियां, रहें बचकर

प्यार के मामले में पहल नहीं कर पाते हैं इस राशि के लड़के

इन दो नाम की लड़कियां होती है दुनिया में सबसे खूबसूरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -