राशि के अनुसार रखे इस रंग का पर्स, आएगा पैसा ही पैसा
राशि के अनुसार रखे इस रंग का पर्स, आएगा पैसा ही पैसा
Share:

कहा जाता है हर चीज़ अगर राशि के अनुसार की जाए तो वह शुभ फल देती है. जी हाँ, अगर आपके पास हमेशा ही आर्थिक तंगी बनी रहती हैं यह किसी भी कारण से आपके पास पैसा नहीं रूक पाता हैं आती ही सभी खर्च हो जाता हैं तो आपकी इस परेशानी का हल हमारे पास हैं. जी हाँ, इसका कारण आपके पर्स का रंग भी हो सकता है. ऐसे में आज से आप अपने पास अपनी राशि के अनुसार पर्स रखे तो आपको धनलाभ होना शुरू हो जाएगा. आइए जानते हैं राशि के अनुसार पर्स का रंग. 

मेष, वृषभ, मिथुन राशि - कहा जाता है इस इस राशि के लोगो को अपने पास लाल या फिर भूरे रंग का पर्स रखना बहुत ही अच्छा होगा और अपने पर्स में अनावश्यक वस्तुओं को न रखें लेकिन पर्स में थोड़ी दूर्वा रखें.

कर्क, सिंह, कन्या राशि - कहा जाता है इस राशि के लोगों को अपने पास मल्टी कलर या फिर हल्के रंग वाले पर्स रखना ज्यादा ही उचित माना जाता हैं वही अपने पर्स में इस राशि के जातक बहुत सारा समान न रखे. ध्यान रहे कई पर्स की भी संख्या अधिक न हो और पर्स में नीले रंग का रुमाल अवश्य ही रखें.

 
तुला, वृश्चिक, धनु राशि -
कहा जाता है इस राशि के जातको को अपने पास लाल या फिर चॉकलेट कलर का पर्स रखना बहुत ही अच्छा हो सकता है और ध्यान रहे कई पर्स को कभी भी खाली न रखेंअगर हो सके तो इसमें चांदी की कोई वस्तु अवश्य ही रखें.

मकर, कुंभ और मीन राशि - कहा जाता है इन राशियों के जातको को अपने पास क्रीम या फिर पीले रंग का पर्स रखना बहुत ही शुभ होता है और अपने पर्स में अनावश्यक कागज बिल्कुल भी न रखें. ध्यान रहे कि आप अपने पर्स में लाल चंदन की लकड़ी अवश्य रख लें.

यहाँ जानिए आज का पंचाँग, राहुकाल और शुभ मुहूर्त

जिन मर्दो की छाती पर हैं ज्यादा बाल वह जरूर पढ़े यह खबर

जिन लड़कों का मस्तक होता है ऐसा वह रखते हैं कई महिलाओं से संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -