किस सेलेब्रिटी की बायोपिक में काम करना चाहती हैं हरनाज़ संधू

इस वर्ष मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता जीतकर पूरे विश्व में इंडिया का मान-सम्मान बढ़ाने वाली हरनाज संधू को भारत में बेहद ही प्यार मिला है. उन्होंने अपने सुंदरता के साथ-साथ सादगी से भी सभी का ध्यान खींच लिया है. उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चाएं और भी ज्यादा बढ़ चुकी है. हर मिस दिवा की विजेता या प्रतिभागी मूवी इंडस्ट्री में जरूर कदम रखती है. एक साक्षत्कार के बीच जब हरनाज से पूछा गया कि वो किस सेलेब्रिटी से अधिक प्रभावित हैं तब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया.

हरनाज ने मीडिया को दिए एक साक्षत्कार में खुलकर बातें की. इस साक्षत्कार के बीच जब उनसे सेलिब्रिटी के बारे में प्रश्न पूछा गया तब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का जिक्र किया और उन्होंने बोला है कि वो उनसे बहुत सीखती हैं. उन्हें उनका जीवन बहुत प्रेरणा दे रही है. जब उनसे पूछा गया कि वो किस सेलेब्रिटी का बॉयोपिक का भाग बनना चाहती है तब उन्होंने ये बोला है कि वो प्रियंका चोपड़ा को बायोपिक का भाग बनकर बहुत खुश होने वाली है. क्योंकि उनका सफर बहुत इंस्पायरिंग है.

हरनाज प्रियंका की बायोपिक का बनना चाहती हैं हिस्सा: मीडिया के साथ इंटरव्यू में, हरनाज से एक सेलिब्रिटी का नाम पूछा गया किसकी बायोपिक में वह काम करना चाहती है तो हरनाज ने बोला, “प्रियंका चोपड़ा. मुझे इसका हिस्सा बनना बेहद ही अच्छा लगेगा. मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे अपने पूरे समय में प्रेरित किया है. वह हम जैसे  लाखों लोगों को प्रेरित करेंगी.” हरनाज ने आगे बोला है, “मैं प्रियंका चोपड़ा से बहुत प्यार करती हूं. उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है. इसलिए मैं हमेशा प्रियंका को ही चुनूंगी.”

क्या 100 करोड़ का आंकड़ा भी पूरा नहीं कर पाएगी रणवीर सिंह की मूवी 83

बड़ा झटका! साल के अंतिम दिनों में दुनिया छोड़ गया यह मशहूर अभिनेता

दर्द में शमिता को देख सपोर्ट में उतरीं बहन शिल्पा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -