799 वाले प्लान में कौन बेहतर एयरटेल या जियो?
799 वाले प्लान में कौन बेहतर एयरटेल या जियो?
Share:

हाल ही में भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कई बेहतरीन प्लान ऑफर किए थे. वहीं पिछले दिनों रिलाइंस जियो ने भी अपने रिचार्ज प्लान्स में कुछ बदलावों के साथ बड़े प्लान्स पेश किए थे. आज हम आपको इन्ही दो दिग्गज कंपनियों के बड़े रिचार्ज ऑफर के बारे में बताने जा रहे है. एयरटेल के पास अपने यूजर्स के लिए 28 दिनों वैधता के साथ दो प्लान मौजूद है. कंपनी अपने इन प्लान्स के तहत हर रोज 3GB और 3.5GB डाटा मुहैया करा रही है. कंपनी ने इन दो प्रीपेड प्लान्स को 549 रुपए और 799 रुपए में पेश किया है.

वहीं रिलायंस जियो भी अपने 799 रुपए के प्लान के तहत प्री-पेड यूजर्स को हर दिन 3जीबी डाटा ऑफर कर रही है. एयरटेल के 799 रुपए वाले प्रीपेड प्लान के तहत यूजर्स को रोज 3.5जीबी 3जी/4जी डाटा दिया जा रहा है. जिसकी वैधता 28 दिन की है. साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी, रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स और फ्री नेशनल एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है. रिलायंस जियो के 799 रुपए वाले प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन 3जीबी डाटा दिया जा रहा है जो कि 28 दिनों की वैधता के साथ आता है.

हालांकि इस सीमा के खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डाटा दिया जाएगा. यानी यूजर्स को 84जीबी का हाई स्पीड डाटा दिया जा रहा है. जियो के 799 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीजी रोमिंग कॉल ऑफर दिया जा रहा है.

 

प्रेस्टीज ने लॉन्च किया नया वाटर प्यूरीफायर

फेसबुक-ट्विटर के खिलाफ ब्रिटेन ने उठाया बड़ा कदम

Xiaomi Mi A1 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

इस स्मार्टफोन में जारी हुआ OxygenOS 4.7.4 अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -