IPL 2023 के प्लेऑफ में कौनसी 4 टीमें पहुंचेंगी ? स्टीव स्मिथ ने अभी से कर दी भविष्यवाणी
IPL 2023 के प्लेऑफ में कौनसी 4 टीमें पहुंचेंगी ? स्टीव स्मिथ ने अभी से कर दी भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी बल्लेबाज़ी का जौहर दिखा चुके ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ इस बार इस T20 लीग में एकदम अलग रोल में  दिखाई देने वाले हैं। स्टीव स्मिथ इस बार मैदान से नहीं, बल्कि कमेंट्री बॉक्स से चौके-छक्कों की बात करते नज़र आएंगे। IPL 2022 ऑक्शन में अनसोल्ड रहने वाले स्मिथ ने IPL 2023 मिनी ऑक्शन के लिए अपना नाम ही नहीं दिया था। IPL की शुरुआत होने से कुछ दिन पहले स्मिथ ने बताया है कि वह इस T20 लीग में अलग भूमिका निभाने वाले हैं।

बता दें कि, IPL में स्मिथ राजस्थान रॉयल्स (RR) और राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स (RPS) की कप्तानी करते दिख चुके हैं। इसके साथ ही ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी, दिल्ली कैपिटल्स (DC), कोच्चि टस्कर्स केरला (KTK), पुणे वॉरियर्स (PW) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से भी जुड़ चुका है। अब स्मिथ ने IPL 2023 के प्लेऑफ को लेकर भविष्यवाणी कर दी है, उन्होंने बताया है कि कौन सी 4 टीमें इस साल प्लेऑफ में पहुंचेंगी। इस सूची में स्मिथ ने गत वर्ष की उप-विजेता राजस्थान रॉयल्स (RR) को जगह नहीं दी है, इसके अलावा 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को भी स्मिथ ने प्लेऑफ में जगह नहीं दी है।

स्मिथ ने जिन 4 टीमों की भविष्यवाणी दी है, वे हैं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), गुजरात टाइटन्स (GT), लखनऊ सुपर जायन्ट्स (LSJ) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)। इन 4 में से पिछले सीजन में GT और LSG ही प्लेऑफ में पहुंच सकी थीं। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) 9वें स्थान पर रही थी। सनराइजर्स हैदराबाद आठवें नंबर पर रही थी।

'पिता बेल्ट से पीटते थे, बहनें मरहम लगाती थी..', टीम इंडिया के गेंदबाज़ ने याद किया अपना बचपन

IPL 2023: 'यूजी कहाँ है..', भारत आते ही बटलर के मुंह से निकले ये 3 शब्द, वायरल हुआ Video

IPL 2023: एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं सैमसन, संभालेंगे राजस्थान की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -