'मैं कपड़े पहनूं या ना पहनूं, आपको इससे क्या मतलब?', रेप की धमकिया मिलने पर बोली ये अदाकारा
'मैं कपड़े पहनूं या ना पहनूं, आपको इससे क्या मतलब?', रेप की धमकिया मिलने पर बोली ये अदाकारा
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वहीं, अपने लुक के चलते उर्फी को कई बार ट्रॉलिंग का भी सामना करना पड़ता है। आए दिन उर्फी को लेकर मीडिया पर खबरें छपती रहती हैं। इसी को लेकर उर्फी जावेद नें अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि उन्हें रोज दुष्कर्म की धमकियां मिलती रहती हैं। 

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि निरंतर हो रही बुलीइंग, ट्रॉलिंग कभी-कभी मिझे क्रेजी कर देती हैं। मैं बहुत रोती हूं, मगर मुझे लगता है कि जीवन चलता रहता है। आपको सिर्फ स्वयं को संभालना होगा, जो आपको नहीं समझते हैं उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वैसे मैं ठीक हूं, मगर आज एक बार बहुत ही अजीब दिन है, जहां मुझे हार मानने का मन करता है। मुझे कई बार नफरत, गाली-गलौज, ट्रोल्स, बुलीइंग, रेप की धमकियां, जान से मारने की धमकियां, क्या नहीं मिलती हैं। इसी के साथ उर्फी जावेद ने एक और पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि ये वो पोस्ट है जिसके कारण मैंने आप लोगों को याद किया है। उन्होंने जो मेरी लिए टिप्पणियां लिखी हैं, उन्हें पढ़ें। 

वहीं, इससे पहले मीडिया पर खबरों को लेकर उर्फी ने कहा कि यदि आप मेरे बारे में आर्टिकल्स पढ़ते हैं, तो वे उर्फी जावेद ने अश्लीलता की हद पार की, नंगी उतर आई, जैंसे हैं। कब से हम महिलाओं के अंडरगारमेंट के बारे में बात करना आरम्भ कर दिया? फिर आप मेरे अंडरगारमेंट्स के बारे में क्यों लिख रहे हैं भाई? मैंने चड्डी, ब्रा नहीं पहनी हैं तो उससे आपको क्या मतलब है? तुमने अपनी चड्डी पहनी है ना, उसका ख्याल रखों। इसी के साथ उर्फी ने जमकर लोगों को लताड़ लगाई है।

इस मशहूर एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था अंगूरी भाभी का किरदार, 'तिवारी जी' के कारण कर दिया था मना

बिग बॉस 15 के इन खास दोस्तों संग नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, सामने आया VIDEO

शर्ट के बटन खोल कर उर्फी ने लगाए जमकर ठुमके, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -