‘मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए’… अटल जी की जिंदगी को कुछ इस तरह दर्शायेगा ये अभिनेता
‘मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए’… अटल जी की जिंदगी को कुछ इस तरह दर्शायेगा ये अभिनेता
Share:

पंकज त्रिपाठी हिंदी सिनेमा के एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक अलग स्थान बनाया है। वो हमेशा ही किसी ना किसी अलग किरदार से लोगों को इंप्रेस करते हुए दिखाई दे रहे है। अब एक बार फिर अभिनेता एक धमाकेदार मूवी ले कर आ रहे हैं। मूवी का शीर्षक है- मैं रहूं या ना रहूं, यह देश रहना चाहिए- अटल। जिससे आपने अंदाजा लगा ही लिया होगा कि ये मूवी अटल बिहारी वाजपयी पर आधारित है। बता दें कि ये भारत के पूर्व प्रधानमंत्री की बायोपिक भी कही जा रही है।

‘मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए’… पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का ये सपना था। जिसे इंडस्ट्री ने बड़े पर्दे पर उतराने की जिम्मेदरी ली है। दरअसल, निर्देशक रवि जाधव जल्द ही उल्लेख एनपी की किताब ‘द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिशियन एंड पैराडॉक्स’ पर आधारित ये मूवी बनाने जा रहे हैं। हालांकि दिलचस्प बात ये है कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री की बायोपिक में उनकी भूमिका बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी अदा करने वाले है। उनके इस किरदार को देखने के लिए भी फैंस बेहद उत्साहित दिखाई दे रहे है। मेकर्स ने शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर इसका एलान कर दिया है।

निजी और राजनीतिक जिंदगी पर आधारित है फिल्म: आपको बता दें कि ये मूवी अटल बिहारी वाजपेयी के निजी और राजनीतिक जिंदगी को दिखाने वाली है। अटल जी भारतीय राजनीति के उन नायकों में शामिल थे, जिन्होंने बड़े स्तर पर देश की सियासत को प्रभावित किया था। इतना ही नहीं, उनकी हाजिरजबावी और बोलने के अंदाज के दोस्त ही नहीं, बल्कि सियासी प्रतिद्वंद्वी भी घायल हो जाते थे।

आइस ब्लू गाउन में मरमेड बनीं जाह्नवी कपूर

भाभी कैटरीना संग कैसा है सनी कौशल का रिश्ता, एक्टर ने किया खुलासा

'वध' का नया टीज़र पोस्टर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -