फिल्में हों या धारावाहिक, मैं चाहती हूँ एक अच्छे कलाकार के रूप में पहचानी जाऊं
फिल्में हों या धारावाहिक, मैं चाहती हूँ एक अच्छे कलाकार के रूप में पहचानी जाऊं
Share:

परसपरम की बोल्ड और बहादुर दीप्ति आईपीएस के रूप में, अभिनेत्री गायत्री अरुण को कोई रोक नहीं पाया था, और अब, उनके करियर में भी ऐसा ही लग रहा है। जिस अभिनेत्री ने सर्वोपरी पलककर्ण के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की थी, उसकी किटी में अब दो रोमांचक फिल्में हैं। वह ममूट्टी-स्टारर वन में प्रमुख भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन संतोष विश्वनाथ ने किया है, और राजेश मोहनन द्वारा निर्देशित और विजय बाबू द्वारा निर्मित जयसूर्या के त्रिशूर पूरम में एक कैमियो है ।

टैली दर्शकों की दुलारी फिल्मों में उसकी वापसी का आनंद ले रही है और वह इसके लिए छोटे पर्दे का धन्यवाद करती है। वन की अपनी यात्रा के बारे में विस्तार से बताते हुए, गायत्री ने कहा कि यह निर्देशक था जिसने अपना नाम सुझाया था, जबकि टीम वन के लिए कलाकारों पर चर्चा कर रही थी। “मुझे हमारे प्रोडक्शन कंट्रोलर बाडुशा से यह पता चला। जाहिर तौर पर, संतोष सर ने टेलीविजन पर मेरे शो देखने के बाद मेरा नाम सुझाया। इसके बाद में, पटकथा लेखक बॉबी सर ने मुझसे संपर्क किया और मेरी भूमिका की पुष्टि की। गायत्री का कहना है कि जब छोटे पर्दे पर आपके प्रोजेक्ट पर ध्यान दिया जाता है और फिल्मों में आगे बढ़ने के अवसर मिलते हैं तो अच्छा लगता है।

अभिनेत्री ने एक मध्यमवर्गीय महिला सीना की भूमिका निभाई है, जो बॉबी-संजय द्वारा लिखी गई फिल्म में परिवार की रोटी बनाने वाली है। उन्होंने कहा, "फिल्म में एक नायिका नहीं है और मैं मैथ्यू थॉमस की बहन के रूप में महत्वपूर्ण महिला भूमिकाओं में से एक की भूमिका निभाती हूं।" “मुझे ममूटी सर के राजा की तरह राजनीतिक नाटक पसंद हैं। एक बड़े अंतर के बाद अभिनेता से दर्शकों के लिए एक समान अनुभव होगा। हमारे पास एक संयोजन दृश्य है और मुझे बहुत अच्छा लगा जब ममूटी सर ने मुझे अपने अभिनय के बारे में सुझाव दिए। ”गायत्री, जो अपने माध्यम के बारे में विशेष रूप से नहीं है, अधिक पर हस्ताक्षर करने से पहले, अपनी वर्तमान परियोजनाओं को पूरा करने की योजना बना रही है।

“मैंने छोटे पर्दे से जान बूझकर ब्रेक नहीं लिया है। मुझे फिल्मों में मिला जब मुझे अच्छा प्रदर्शन-उन्मुख प्रोजेक्ट मिला। चाहे फिल्में हों या धारावाहिक, मैं सिर्फ एक अच्छे कलाकार के रूप में जाना चाहता हूं। फिल्मों में, यह अभिनय में एक और प्रदर्शन और अनुभव है। '' फिलहाल , उससे पूछें कि क्या उसे दीप्ति आईपीएस की प्रसिद्ध भूमिका पर कोई प्रतिक्रिया मिली, और वह हँसते हुए कहती है, “अभिनेता सलीम कुमार और रमेश पिशारोडी मेरे परसपरम भूमिका के लिए मेरा मज़ाक उड़ा रहे थे। वे मुझे चिढ़ाते और एक की शूटिंग के दौरान मुझे हंसते हुए छोड़ देते। ”

खनन माफियाओं से टक्कर लेती दिखेंगी भूमि पेडनेकर, यूपी में होगी फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग

इवेंट में पूजा भट्ट ने आलिया को कहा -'आपके अंदर हमारे परिवार...'

'दबंग 3' से डेब्यू करने वाली इस अदाकारा ने शेयर किये फोटो, तस्वीरें देख धड़कने लगेगा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -