जहाँ से मशहूर हुए थे सुशांत सिंह अब उसी को किया जा रहा है ध्वस्त, अंकिता लोखंडे ने शेयर किया VIDEO
जहाँ से मशहूर हुए थे सुशांत सिंह अब उसी को किया जा रहा है ध्वस्त, अंकिता लोखंडे ने शेयर किया VIDEO
Share:

जाना माना मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' टीवी का वो शो है जो हमेशा ही दर्शकों के दिलों के बेहद नजदीक रहा है। इसी शो की शूटिंग के समय अंकिता लोखंडे एवं सुशांत सिंह राजपूत की प्रेम कहानी आरम्भ हुई तथा इसी शो से अंकिता-सुशांत को वो फेम प्राप्त हुआ जिसके बाद उन्होंने आसमान छुआ। पवित्र रिश्ता में अर्चना देशमुख की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर शो के सेट का वीडियो साझा किया है।

अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को बताया है कि उनके और सुशांत के टेलीविज़न सीरियल पवित्र रिश्ता की शूटिंग जिस सेट पर हुई थी उसे अब तोड़ा जा रहा है। जिस वीडियो को अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रीशेयर किया है उसे ऑरिजलनी मृणालिनी त्यागी ने साझा किया है जो कि अंकिता की अच्छी दोस्त हैं। मृणालिनी त्यागी ने पवित्र रिश्ता में तेजस्विनी का किरदार निभाया था।

वीडियो में मृणालिनी स्वयं शूटिंग सेट पर उपस्थित हैं तथा मेकअप रूम से लेकर चॉल एरिया तक हर जगह के सीन शूट होने वाली जगहें दिखा रही हैं। एक वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- चॉल. यही वो जगह है। दूसरे वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ये सारा सेट टूटने वाला है। इन वीडियो के साथ अंकिता लोखंडे भी अपनी यादों को ताजा करती नजर आई। प्रशंसकों ने भी इन वीडियोज को रीशेयर किया है। बता दें कि इस सेट को तोड़कर अब यहीं पर किसी दूसरे शो के लिए सेट तैयार किया जाएगा। 

'16 घंटे रहता हूं भूखा', इस मशहूर एक्टर ने बताए 6 पैक एब्स के सीक्रेट

तेजस्वी प्रकाश ने मचाया बवाल, कातिलाना अदाओं से बुरा हुआ फैंस का हाल

इंटरनेट पर चला जैस्मिन भसीन का जादू, वीडियो देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -