जहां हुआ था ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, वहां फिर हुआ खतरनाक हादसा
जहां हुआ था ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, वहां फिर हुआ खतरनाक हादसा
Share:

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की के नारसन इलाके में कल बुधवार को उसी जगह पर बड़ी सड़क दुर्घटना हुई जहां पर लोकप्रिय भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हुआ था जिसमें पंत बुरी तरह चोटिल हो गए थे। ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट बीते वर्ष 30 दिसंबर को हुआ था। नारसन कस्बे के समीप ऋषभ पंत की कार मोहम्मदपुर जट्ट के पास हाईवे पर कट के पास दुर्घटना का शिकार हो गई थी तथा कल एक बार फिर इसी जगह पर एक कार आगे जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को बचाने के चक्कर में रेलिंग तोड़ते हुए पलट गई।

वही पास में लगे CCTV कैमरे में दुर्घटना की लाइव तस्वीरें रिकॉर्ड हो गई। इस दुर्घटना में ग्रेटर नोएडा के 4 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि साइड से निकल रही हरियाणा रोडवेज की बस से टकराने के पश्चात् कार डिवाइडर तोड़ते हुए हाईवे पर दूर तक घिसटती चली गई।

वही कार की गति इतनी थी कि वह काबू नहीं हो पाई। वहीं, अवसर पर लोगों की भीड़ लग गई तथा हाईवे पर बहुत देर तक जाम लगा रहा। तत्पश्चात, सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को क्रेन के माध्यम से साइड कराया एवं जाम को खुलवाया। पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को एंबुलेंस से चिकित्सालय पहुंचाया। कार में सवार सभी लोग ग्रेटर नोएडा के निवासी है एवं हरिद्वार से लौट रहे थे। साहिल, सावन, प्राची गौतम और श्रुति दुर्घटना में चोटिल हो गए हैं। चोटिल व्यक्तियों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

चपरासी के 6 पदों पर निकली भर्ती और 10 हजार आवेदन, लाइन में लगे MBA पास

हैरतंअगेज! पड़ोसी से बदला लेने के लिए उसकी गर्भवती पत्नी का किया बलात्कार, पत्नी बनाती रही वीडियो

अब मोदी सरकार पूरा करेगी बिपिन रावत का ड्रीम प्रोजेक्ट, लोकसभा में पास हुआ विधेयक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -