इस एक्ट्रेस के साथ एक रात बिताने को तैयार था हर शख्स
इस एक्ट्रेस के साथ एक रात बिताने को तैयार था हर शख्स
Share:

पहले के समय में लोग हॉरर फिल्मे देखने से डरते थे क्योंकि पहले के समय में भुत का काफी खौफ हुआ करता था लेकिन आज के समय में ऐसा कुछ नहीं है आजकल तो भुत भी अजीबोगरीब होते है।

पहले के समय में जो फिल्मे आती थी उनमे भूतनिया काफी खूसबूरत होती थी जैसे आप वीराना फिल्म को ही ले लीजिए।

इस फिल्म की अभिनेत्री को देखकर आज और पहले दोनों की अभिनेत्रियों को भूल जाने का मन होता है क्योंकि इस भूतनी से ज्यादा खूबसूरत भूतनी आज तक किसी ने नहीं देखी होगी। वीराना फिल्म में नजर आई भूतनी का असली नाम जैस्मिन है और ये एक ऐसी भूतनी रही है जिससे लोग डरे कम और कायल ज्यादा हो गए।

सभी लोग इस अभिनेत्री के नाम की आहे भरने लगे और भरे भी क्यों ना वो दिखी ही बहुत खूबसूरत और हॉट थी। बात करें अब कि तो अब जैस्मिन को कोई नहीं जानता वे कहाँ है, क्या कर रहीं है इस बारे में किसी को खबर नहीं है।

सूत्रों के अनुसार इस फिल्म के पहले वे दो और फिल्मे कर चुकी थी जिनके नाम सरकारी मेहमान और डाइवोर्स रहा था। जैस्मिन ने जब वीराना फिल्म की तब उनकी एक्टिंग के दीवाने कई डॉन भी हो गए जो उन्हें अपनी माशूका बनाने पर तुले हुए थे जैस्मिन उनसे बचकर अपने मुल्क को छोड़कर अमेरिका चली गई और वहीँ किसी आम नागरिक से शादी कर ली।

खबर ये भी है कि वे अब भी वहीँ है और गुमनामी की ज़िंदगी जी रहीं है। एक खबर ये भी है कि इन दिनों जैस्मिन जॉर्डन में है और अपने पति के साथ साधारण ज़िंदगी बीता रहीं है।

इस एक्ट्रेस के एक भीगे सीन ने लगा दी थी हर दर्शक के दिल में आग

आशा ताई के पैर छूने झुकी रेखा, उठाने पहुंचे इतने लोग

गंदे कमेंट्स के लिए ट्रोलर को जरीन ने सुनाई खरी खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -