काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद परिवार संग कहाँ छुट्टियाँ मना रहे हैं चेतेश्वर पुजारा?

नई दिल्ली: काउंटी क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद भारतीय टेस्ट टीम के बैट्समैन चेतेश्वर पुजारा इन दिनों अपने परिवार संग पेरिस में छुट्टियाँ मना रहे हैं। पुजारा को काउंटी क्रिकेट में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए पुरस्कार मिला है। इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई टेस्ट टीम में पुजारा वापसी करने में कामयाब रहे हैं। ससेक्स काउंटी क्लब की तरफ से खेलते हुए पुजारा ने चार मुकाबलों में दो शतक और दो दोहरे शतक लगाए थे।

काउंटी क्रिकेट समाप्त होने के बाद पुजारा अपनी पत्नी पूजा और बेटी अदिति के साथ छुट्टियाँ मनाने इन दिनों पेरिस पहुँचे हुए हैं। चेतेश्वर पुजारा ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, Koo ऐप पर अपने परिवार के साथ एक के बाद एक काफी दिलचस्प तस्वीरें साझा की हैं। वे कभी एम्स्टर्डम की नहरों की लहरों में नाँव में बैठे दिखाई दे रहे हैं, तो कभी एफिल टॉवर की सरज़मीं पर नज़र आ रहे हैं।

एम्स्टर्डम की नहरों से प्यार:-

 

 
पेरिस में छुट्टी  :-

 

 
 
पेरिस की रात :-

 

  
बता दें कि, इस साल फरवरी में IPL की नीलामी में अनसोल्ड रहना चेतेश्वर पुजारा के लिए एक वरदान जैसा साबित हुआ है। एक तरफ भारत में IPL 2022 का शोर था, दूसरी ओर चेतेश्वर पुजारा ससेक्स के लिए रनों की झड़ी लगाने में लगे हुए थे। चेतेश्वर के इस बेहद सफल काउंटी सीज़न ने उन्हें जुलाई में बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के एकमात्र बचे पाँचवें मुकाबले के लिए भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने में सहायता की है। इंग्लैंड जाने से पहले, पुजारा को मार्च में श्रीलंका के खिलाफ दो मैच की घरेलू टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया था। चयनकर्ताओं ने श्रेयस अय्यर जैसे युवा खिलाड़ियों को ज्यादा चांस देने का फैसला किया था। मगर, वो कहते हैं न कि जो होता है, वो अच्छे के लिए ही होता है।

राहुल की धीमी पारी की वजह से हारी 'लखनऊ' या कुछ और था कारण ?

IPL 2022 में लखनऊ का सफर ख़त्म, हार के बाद गंभीर ने लगाई कप्तान राहुल की क्लास

यो यो हनी सिंह पर चढ़ा IPL का खुमार, आज के मैच में लाइव परफॉर्म करते आएँगे नजर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -