अपने परिवार संग कहां पर धूम मचाने पहुंच गए चेतेश्वर पुजारा ?
अपने परिवार संग कहां पर धूम मचाने पहुंच गए चेतेश्वर पुजारा ?
Share:

नई दिल्ली: भारत के मशहूर क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में हैं। पुजारा इंग्लैंड में ससेक्स के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। इस दौरान इंग्लैंड के बर्कशायर के लेगोलैंड थीम पार्क में पत्नी और बेटी के साथ चेतेश्वर पुजारा बीते दिन धमाल मचाते नज़र आए। इसकी जानकारी उन्होंने खुद स्वदेशी सोशल मीडिया मंच, Koo ऐप के माध्यम से दी है। मंगलवार को, उन्होंने पत्नी पूजा और बेटी अदिति के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं और लिखा: लेगोलैंड में मेरे परिवार के साथ एक अच्छा दिन बिताया।

 

बता दें कि भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। लेकिन, अब उनकी फॉर्म में वापसी हो चुकी है और काउंटी क्रिकेट में इन दिनों पुजारा जमकर रन बना रहे हैं। उनका प्रदर्शन एक बार फिर फैंस के चेहरे पर खुशी का कारण बन गया है। इस प्रकार चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय टीम में वापसी के दरवाजे को एक बार फिर खटखटाया है। भारतीय टीम से बाहर होने और आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने वाले बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपने खाली समय का उपयोग करते हुए काउंटी क्रिकेट का रुख किया। हाल ही में काउंटी क्रिकेट में बैक टू बैक दो शतक जड़कर उन्होंने टीम इंडिया में वापसी के रास्ते फिर से बना लिए हैं। वोस्टरशायर के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा ने अपने फर्स्ट क्लास करियर का 52वां शतक ठोका है।

ससेक्स के लिए इस सीज़न में उन्होंने शुरुआती दो मैचों में दो बेहतरीन पारियां खेलते हुए लंबे समय से बड़ी पारी ना खेलने के सूखे को खत्म कर दिया है। पहले मैच में डर्बीशायर के खिलाफ उन्होंने दोहरा शतक लगाकर अपनी टीम के लिए मैच बचाने में अहम भूमिका निभाई थी। वहीं, दूसरे मैच में भी उन्होंने शतक लगाया लेकिन इस बार उनकी टीम को वोस्टरशायर के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा। पुजारा ने ससेक्स की पहली पारी में लगातार गिरते विकेटों के बीच 206 गेंदों का सामना करते हुए 16 चौकों की मदद से 109 रन बनाए। इस पारी के बावजूद उनकी टीम महज़ 269 रन ही बना पाई। इस तरह वोस्टरशायर की पहली पारी के 491 रनों के आधार पर टीम को फॉलोऑन खेलना पड़ा।

खेल जगत में पसरा मातम, भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान दुनिया को कहा अलविदा

4 जून से हरियाणा में होगा खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आयोजन

ब्राजील पैरा बैडमिंटन में तरूण और कदम ने जीता गोल्ड मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -