TMC ने कसा शुभेंदु अधिकारी पर तंज, कहा- ''आपके 24 विधायक कहां लापता हैं...? ''
TMC ने कसा शुभेंदु अधिकारी पर तंज, कहा- ''आपके 24 विधायक कहां लापता हैं...? ''
Share:

बीते माह आए पश्चिम बंगाल के चुनाव नतीजों में ममता बनर्जी को नंदीग्राम के संग्राम में मात देने वाले BJP लीडर शुभेंदु अधिकारी पर TMC ने तंज कस दिया है। सुवेंदु की ओर से जोड़-तोड़ रोकने को दल-बदल विरोधी कानून लागू करने को लेकर TMC ने तंज कसते हुए पूछा है कि पहले यह बताओ कि आपके 24 विधायक कहां हैं। TMC के सांसद बनर्जी ने सोमवार को बोला कि शुभेंदु से दलबदल विरोधी कानून लाने के बारे में सोचने से पूर्व वह अपनी ही पार्टी के लापता 24 विधायकों पर ध्यान देना चाहिए। वहीं शुभेंदु ने सोमवार को पार्टी विधायकों के साथ राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात कर चुके है। इस बैठक में भाजपा के 74 विधायकों में से सिर्फ 50 ही शामिल थे। 24 विधायक बैठक में नहीं आए। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि कई विधायक पार्टी से खफा हैं और कुछ कुल रॉय के नक्शेकदम पर चलकर TMC में वापसी कर सकते हैं।

बीजेपी के 24 लापता विधायक कहां हैं?: ममता बनर्जी ने हमलावर होते हुए पूछा- भाजपा के 24 लापता विधायक कहां हैं? पहले उनके विरुद्ध  दलबदल विरोधी कानून जारी करने की बातें बोलते हो। शुभेंदु अधिकारी को पहले अपने विधायकों की देखभाल करने की आवश्यकता है। जिसके उपरांत वह दूसरों के बारे में बात करने के बारें में सोचा है। बनर्जी ने मीडिया से बोला कि बीजेपी  केंद्र में सत्ता में है इसलिए शुभेंदु उनसे एक नया कानून लाने के लिए कह सकते हैं क्योंकि यह उनकी अपनी पार्टी है। बनर्जी ने आगे बोला दलबदल विरोधी कानून किसी व्यक्ति का सब्जेक्ट नहीं है। इसे संसद के दोनों सदनों और फिर विधानसभा में पारित किया जाना चाहिए। यदि  बीजेपी के विपक्षी नेता एक नया नियम लाना चाहते हैं तो उन्हें केंद्र सरकार से पूछना होगा क्योंकि भाजपा सत्ता में हैं”।

'तोड़ना-जोड़ना TMC की राजनीति': जंहा इस बात का पता चला है कि सुवेंदु ने धनखड़ के साथ अपनी बैठक के उपरांत बोला था कि “तोड़ना-जोड़ना तृणमूल कांग्रेस की राजनीति का भाग है। वे बीते 10 वर्षों से ऐसा कर रहे हैं और यह निर्विरोध हो गया, लेकिन अब जिसका विरोध किया जानें वाला है और दलबदल विरोधी कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी”।

यूपी की सियासत में ट्विस्ट, आज अखिलेश यादव से मिलेंगे मायावती के 9 बागी विधायक

कोरोना ने फिर बदला रूप, नए 'डेल्टा प्लस' वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, जानें विशेषज्ञों की राय

क्या आप भी सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में रहना चाहते हैं? तो रेंट देकर पूरा कीजिए अपना ये सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -