'मेरी माँ जब भी बीमार होती है, यहाँ आती है..' गोवा में बोले राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी हाल ही में गोवा दौरे पर गए थे. अपने इस दौरे के दौरान राहुल ने वहां के लोगों से मुलाकात की. इसी बीच राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, गोवा सक्षम नेतृत्व का हकदार है. गोवा सांस्कृतिक संरक्षण का हकदार है. गोवा अनुकूल विकास का हकदार है. गोवा कांग्रेस शासन का हक़दार है. मैं बेहतर कल के लिए गोवा के साथ खड़ा हूं. बता दें राहुल गांधी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को राज्य के दौरे पर गए थे.

इस दौरान राहुल गांधी मछली पकड़ने वाले गांव वेलसाओ गए जहां वे मछुआरों से मिले. मछली पकड़ने वाले समुदाय को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा कि, ‘इस कार्यक्रम का विचार आप लोगों से बात करना है. मैं सुनना चाहता हूं कि आपके दिल में क्या है. राहुल ने दावा करते हुए कहा था कि चुनावी घोषणा पत्र एक “गारंटी” है, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में कृषि ऋण माफ कर दिया था, जैसा कि उन्होंने वादा किया था. राहुल गांधी ने गोवा के पर्यावरण की रक्षा करने का वादा करते हुए कहा कि, ‘मेरी मां उस समय यहां आती हैं, जब उनकी तबीयत खराब रहती है. वह आपके सुंदर समुद्र का लाभ लेती हैं. हम गोवा और भारत के पर्यावरण की रक्षा कर रहे हैं’.

गांधी ने जोर देते हुए कहा कि कांग्रेस गोवा के हितों की रक्षा करना चाहती है और इसके पर्यावरण की रक्षा करना चाहती है. उन्होंने कहा कि, ‘हम आपके हितों की रक्षा करना चाहते हैं. यदि इससे गोवा को लाभ नहीं होता है, तो हम नहीं चाहते कि यह कोल हब बने.’ उन्होंने “परिवार के सदस्य” की तरह व्यवहार करने के लिए कहा और दावा किया कि उन्होंने जो वादे किए हैं, वे उसे पूरा करेंगे. 

बंगाल की चारों सीटों पर लहराया TMC का परचम, सीएम ममता बनर्जी ने दी जीत की बधाई

बोरिस जॉनसन नेट-जीरो क्लाइमेट पॉलिसी के प्रति मोदी की प्रतिबद्धता की सराहना की

महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार की 1000 करोड़ की संपत्ति जब्त, अवैध कमाई का मामला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -