रणवीर सिंह ने पहना जीवा का चश्मा, माही ने पोस्ट की बेटी की शानदार तस्वीर
रणवीर सिंह ने पहना जीवा का चश्मा, माही ने पोस्ट की बेटी की शानदार तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में जब Elle Beauty Awards में पहुंचे और उस दौरान उन्होंने उनके लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. वहीं रणवीर ने ब्लैक कोट और पैंट पहना था और उन्होंने ब्लैक कलर का हैट पहना था. आप देख सकते हैं उनकी शर्ट के बटन खुले थे और उनकी छाती नजर आ रही थीं. वहीं इस फोटो देखने पर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने छाती पर हाईलाइटर लगाया है. अब हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह रणवीर जैसे ही सनग्लासेज लगाए नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

हाल ही में खुद महेंद्र सिंह धोनी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और जीवा क्रिकेट स्टेडियम की दर्शक दीर्घा जैसी एक जगह पर बैठी नजर आ रही हैं और उनकी गर्दन में सीटी भी लटकी है. आप देख सकते हैं धोनी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "जीवा ने जब इस (रणवीर की) तस्वीर को देखा तो बोली- वो मेरा चश्मा क्यों पहने हुआ है? वह ऊपर गई और अपना चश्मा ढूंढ लाई. फिर उसने कहा- मेरा चश्मा सिर्फ मेरा चश्मा है." इसी के साथ धोनी ने लिखा कि ''बच्चे इन दिनों बदल गए हैं. मैंने तो नोटिस भी नहीं किया था कि उनके पास एक जैसा चश्मा है.''

इसी के साथ धोनी ने लिखा कि ''वह इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं कि अगली बार जब उनकी बेटी रणवीर सिंह से मिलेगी तो ये बात जरूर कहेगी कि उसके पास भी उनके जैसा चश्मा है.'' अब बात करें रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 83 में काम करते नजर आने वाले हैं.

श्रद्धा कपूर ने शेयर की अपने पिता की 55 साल पुरानी फोटो, फैंस से पुछा ये सवाल

तैमूर अली खान से परेशान हैं उनके पड़ोसी!, भड़कें पिता सैफ ने कहा- 'उसने अब...'

दीपिका पादुकोण फ़िल्म '83 की व्रैप-अप पार्टी का करेंगी आयोजन, एक खास पत्र के साथ भेजा टीम के सदस्यों को आमंत्रण!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -