जब यश दासगुप्ता को विकिपीडिया ने बताया नुसरत जहां का 'डोमेस्टिक पार्टनर', एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। एक बार फिर वह यश दासगुप्ता और बेटे यिशान को लेकर चर्चाओं में आ चुकी है। दरअसल, हाल ही में जब उनके विकीपीडिया पर यश दासगुप्ता को 'डोमेस्टिक पार्टनर' कहा गया तो अभिनेत्री ने इस पर अपना रिएक्शन दिया और पूछा कि आपको कैसे पता कि मैं शादीशुदा नहीं हूं?

नुसरत जहां के विकीपीडिया पर उनके करीबी यश दासगुप्ता को 'डोमेस्टिक पार्टनर' के रूप में दर्शाया गया है। इस पर अभिनेत्री का बोना है कि वह इस शब्द को नहीं बदलना चाहती हैं। उन्होंने बोला है कि  'हम एक परिवार हैं।' वहीं, शादी के सवाल पर उन्होंने बोला है कि 'आपको कैसे पता कि मेरी विवाह नहीं हुआ है?' इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा है कि बेटे यिशान के जन्म के उपरांत उनकी जिंदगी बहुत बदल गई है। वो पहले टाइम पर पहुंच जाती थी, लेकिन अब जब वो घर से निकलने वाली होती हैं और उनका बेटा उन्हें देखता है तो वो खुद व खुद रुक जाती है। उसके साथ समय बिताने की वजह से  अब वो लेट हो जाया करती हैं।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नुसरत का बोलना है कि अच्छा निर्णय हो या फिर बुरा, सबकी जिम्मेदार वो खुद हैं। सबको मालूम है कि नुसरत जहां ने बेटे यिशान के पिता के नाम का खुलासा अब तक किसी से भी नहीं कर पाई है। यिशान के बर्थ सर्टिफिकेट पर यश का नाम लिखा हुआ है, लेकिन नुसरत ने कभी सामने आकर इस बात को स्वीकार नहीं किया। वो अभी भी यही कहती हैं कि भारत के कुछ कानूनों के मुताबिक मैं कुछ सवालों के जवाब नहीं देने की हकदार हूं।

गरीब बच्चों को नेशनल क्रश ने नहीं दिए पैसे तो ट्रोलर्स ने लगा दी एक्ट्रेस की क्लास

अभिनेत्री सुप्रा अयप्पा गेट्स ने विशाल सिवप्पा से की सगाई

नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे बाहुबली स्टार प्रभास और डायरेक्टर मारुति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -