जब दुनिया मना रही थी 'BROTHER'S DAY' तब इन भाई बहनों ने किया ऐसा काम की रह गया हर कोई दंग
जब दुनिया मना रही थी 'BROTHER'S DAY' तब इन भाई बहनों ने किया ऐसा काम की रह गया हर कोई दंग
Share:

आंध्र प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां एक भाई और दो बहनों ने भाई दिवस मनाने के दौरान आत्महत्या कर ली। बता दें कि अनंतपुर जिले के पेनुकोंडा में उन्होंने आत्महत्या कर ली। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनंतपुर जिले के पेनुकोंडा में सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी अश्वर्थप्पा (65) के आवास से बदबू आ रही है। 

वही घर से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जब उन्होंने आकर अश्वर्थप्पा की जांच की, तो उनकी दो बहनों को मृत देखा गया। हालांकि, यहां यह ध्यान देने योग्य है कि उन्होंने जहर पीकर आत्महत्या की है। पुलिस ने मौके की जांच के बाद मामला दर्ज किया। वहीं, पेनुकोंडा पुलिस ने घटना की व्यापक जांच शुरू कर दी है। यह अज्ञात है कि उन्हें अंतिम डुबकी क्यों लेनी पड़ी।

वही दूसरी तरफ राज्य में बड़े स्तर पर ओडिशा के जरिए ऑक्सीजन सप्लाई हो रही है। ऐसे में अब जब ओडिशा पर Yaas का खतरा मंडरा रहा है, ऐसे में राज्य ने ऑक्सीजन एक्सप्रेस के जरिए पहले ही ओडिशा से ऑक्सीजन मंगवाना शुरू कर दिया है। कोशिश की जा रही है कि ऑक्सीजन की सप्लाई को ओडिशा से बढा दिया जाए जिससे तूफान के दौरान भी आंध्र में ऑक्सीजन संकट खड़ा ना हो और कोरोना मरीजों को भी कोई तकलीफ ना हो जाए। जानकारी दी गई है कि पिछले दो दिन में ऑक्सीजन एक्सप्रेस के जरिए ओडिशा से आंध्र में काफी ऑक्सीजन आई है। 

गाय हमारी माता है.., गौहत्या रोकने के लिए विधेयक लाएगी असम की हिमंत सरकार

कर्नाटक में ‘कोवैक्सिन’ की किल्लत, 45+ लोगों को ही मिलेगी सेकंड डोज़

कर्नाटक राज्य को केंद्र से मिले 3 लाख कॉविशिल्ड टीके: स्वास्थ्य मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -