क्या कर रही थी यह महिला 6 घंटों तक टॉयलेट में
क्या कर रही थी यह महिला 6 घंटों तक टॉयलेट में
Share:

अक्सर ये मन जाता है कि मुसीबत जब भी आती है बोलकर नहीं आती. और यही होता है, जिस काम की हम कल्पना भी नहीं कर सकते हमें उसी मुसीबत का सामना करना पड़ जाता है. हाल ही में चीन की एक ऐसी ही घटना सामने आयी, जिसमे एक महिला को एक भरी मुसीबत का सामना करना पड़ा. दरअसल हुआ यूं कि इस महिला का एक पैर अचानक टॉयलेट पॉट के गड्ढे में जा फसा.

इस महिला का पैर इतननि बुरी तरीके से फंस गया था कि, वह 6 घंटे तक वहीं बैठी रही. महिला कि मदद करने के लिए उसके घर वाले भी आये, सबने कड़ी मशक्कत भी कि, लेकिन उसका पैर टस से मस नहीं हुआ. खबर का पता लगते ही आसपास के लोग भी वहीँ जमा हो गए, और धीरे-धीरे भीड़ इतनी बढ़ गयी कि वहां पर सफोकेशन के कारण लोगों का दम घुटने लगा. इन सबके चलते महिला कि भी हालत ख़राब होने लगी. सारे प्रयत्न नाकाम रहे और महिला का पेर वहीँ फसा रहा. आखिरकार इस मुसीबत से बच निकलने के लिए प्रशासन से मदद की गुहार लगाई. लेकिन प्रशासन की टीम के लोगों की हिम्मत ने भी इस मुसीबत के आगे घुटने टेक दिए.

आखिरकार टॉयलेट की सीट को तोडऩे का फैसला किया गया लेकिन इसमें डर इस बात का था कि पीडित के पैर में चोट आ सकती थी. लेकिन इसके अलावा कोई और रास्ता न था. कई उपकरणों का इस्तेमाल कर सीट को तोड़ दिया गया। करीब 6 घंटे बाद ई उपकरणों का इस्तेमाल कर महिला का पैर से गढ्ढे से निकाल लिया गया. जिसमे उस टॉयलेट सीट को तो तोडना पड़ा लेकिन महिला को कोई चोट नहीं आयी.

महान बल्लेबाज है चेतेश्वर पुजारा- लंकाई कोच पोथास

Video : चिल्ड्रन्स डे पर बच्चों की एक्सपेक्टेशन और रियलिटी, कुछ ऐसी ही होती है

जब इस इंसान ने किया भूत का फोटोशूट, क्या चाहता था वो भूत . . .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -