ज्योतिष के अनुसार जानिए कब खत्म होगा कोरोना का प्रकोप?

Mar 27 2020 07:10 AM
ज्योतिष के अनुसार जानिए कब खत्म होगा कोरोना का प्रकोप?

आप तो जानते ही हैं कि इस समय हर तरफ कोरोना वायरस की चर्चा हो रही है. दुनिया के सभी देख कोरोना वायरस की वजह से परेशान है. ऐसे में अगर ज्योतिष की माने तो आज हम आपको बयाने जा रहे हैं कि आख़िर कब ख़त्म होगा कोरोना का असर. के माध्यम से आप दुनिया की स्थिति जान सकते है. आज हम आपको ज्योतिष के अनुसार भारत में और दुनिया में कोरोना वायरस कब तक खत्म हो जाएगा ये बताने वाले है. 

अगर भारत की बात करें तो 15 अप्रैल के बाद सूर्य मेष राशि में जाने वाला है. जी हाँ मिली जानकारी के अनुसार  मेष राशि में सूर्य उच्च का माना जाता है. जी दरसल कहा जाता है  सूर्य ग्रह उदय का प्रतीक है. इस  वजह से  14अप्रैल के बाद भारत में कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा. इसी के साथ 15 अप्रैल के बाद भारत में इस वायरस के बढ़ते केस रुक जाएंगे.अब अन्य देशों की बात करें तो उनको ज्यादा तकलीफ हो सकती है.

जी दरसल पूरी दुनिया में कोरोना वायरस खत्म होने में आगे के 2 महीने और भी लग सकते है. अगर  ज्योतिष की माने तो उनके अनुसार जून और जुलाई महीने के बीच में पूरी तरह से दुनिया इस वायरस से छुटकारा पा लेगी. इसी के साथ इस समय के दौरान इस वायरस की दवा मिलने की भी उम्मीद है. वहीं भारत को दुनिया से पहले ही इस वायरस से छुटकारा मिल जाएगा. ख़ैर क्या होता है यह तो आने बाला समय ही बता पाएगा.

आखिर क्यों चिंतित हो गए ​दिग्विजय सिंह ?

नवरात्र के 9 दिन जरूर करें इस पौराणिक कथा का श्रवण

नवरात्रि में नौ दिन अलग-अलग रंगों के परिधान का है यह महत्त्व