शादी को लेकर शहनाज गिल ने दिया चौंकाने वाला जवाब, कहा- शादी? मेरी उम्र...
शादी को लेकर शहनाज गिल ने दिया चौंकाने वाला जवाब, कहा- शादी? मेरी उम्र...
Share:

पंजाबी गायिका एवं अभिनेत्री शहनाज गिल अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। शहनाज गिल को बिग बॉस 13 ने बहुत नेम-फेम दिया। शो में उन्हें बहुत पसंद किया गया था। उनका बबली नेचर तथा सिद्धार्थ शुक्ला संग केमिस्ट्री प्रशंसकों को बेहद पसंद थी। वही हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव में प्रशंसकों से इंटरैक्ट करते हुए शहनाज गिल ने कई बातें प्रशंसकों के साथ साझा की। साथ ही उन्होंने अपनी शादी की योजना पर भी चर्चा की।

वही जब एक फैन ने उनसे शादी को लेकर प्रश्न किया तो शहनाज ने कहा- शादी? मेरी उम्र नहीं है शादी की। अभी मेरे पास समय है। यदि मैं स्ट्रगलर होती तो मैं पक्का शादी कर लेती। मेरे बच्चे भी हो गए होते। आगे उन्होंने कहा- अभी मेरे मेहनत करने का वक़्त है। मैं श्रम कर रही हूं तथा मैं शादी करूंगी जब मेरा मन करेगा। वर्क फ्रंट पर बता दें कि शहनाज गिल को बिग बॉस से निकलने के पश्चात् कई प्रोजेक्ट्स प्राप्त हुए। वो कई हिट म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे चुकी हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है। बिग बॉस के घर में भी दोनों की जोड़ी पसंद की गई थी। अब म्यूजिक वीडियोज में उन्हें साथ में लाइक किया जा रहा है। सिद्धार्थ तथा शहनाज दोनों साथ में दो म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। एक तो दर्शन रावल का भुला दुंगा तथा दूसरा टोनी कक्कड़ का शोना शोना। दोनों ही सांग्स सुपरहिट रहे। शहनाज गिल ने बिग बॉस से निकलने के पश्चात् अपने ट्रांसफॉर्मेशन के चलते भी बहुत सुर्खियां बटोरीं। शहनाज गिल ने लॉकडाउन के चलते अपना बहुत वजन कम किया।  

सत्य साईं बाबा की बायोपिक में नजर आएँगे अनूप जलोटा, 22 जनवरी को होगी रिलीज

रुबीना दिलैक की बहन पर अली गोनी का भी डोला था दिल, जानिए क्या है वजह

साक्षी तंवर के जन्मदिन पर एकता कपूर ने खास अंदाज में दी बधाई, इंस्टाग्राम पर शेयर की पुरानी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -