सचिन के बेटे की गेंदबाज़ी के सामने झुके विराट
सचिन के बेटे की गेंदबाज़ी के सामने झुके विराट
Share:

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर ने शुक्रवार (20 अक्टूबर) को वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय खिलाड़ियों के साथ मैच प्रेक्टिस की. इस दौरान उन्होंने कप्तान विराट कोहली और टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी गेंद फेंकी. इनकी गेंदबाज़ी इतनी शानदार थी कि, उन्होंने कोहली को एक बाउंसर पर झुकने के लिए मजबूर कर दिया. इस मैच प्रैक्टिस के दौरान भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी वही मौजूद थे जो अर्जुन की गेंदबाजी को बारीकी से परख रहे थे. रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम शुक्रवार को वानखेड़े में प्रैक्टिस कर रही थी. इस दौरान मुंबई के अंडर-23 और अंडर-19 टीम के संभावित गेंदबाज भारतीय खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करा रहे थे उसी के चलते सचिन के 18 वर्षीय बेटे अर्जुन को भी इन दिग्गज खिलाड़ियों को गेंद डालने का मौका मिला.

जानकारी के लिए बता दें कि जब से सचिन भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा थे तब से ही अर्जुन अकसर उनके साथ भारतीय नेट में प्रैक्टिस के लिए जाया करते थे. इससे पहले भी अर्जुन को कई बार अलग-अलग गेंदबाज़ो के साथ गेंदबाज़ी की तकनीकों को सीखते देखा गया हैं. लेकिन भारतीय टीम के बल्लेबाजों को बोलिंग करने का पहला मौका उन्हें अब मिला है.

इससे पहले जुलाई में जब वेस्ट इंडीज टीम इंग्लैंड दौरे पर थी जब अर्जुन ने नेट पर ऑलराउंडर जॉनी बेयरस्टो को एक शानदार यॉर्कर फेंकी जिसके चलते बेयरस्टो को बाहर जाना पड़ा था. अर्जुन के अलावा बाएं हाथ के एक अन्य गेंदबाज ने भी भारतीय बल्लेबाजों को प्रैक्टिस करवाई. न्यूजीलैंड टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की चुनौती का सामना करने के लिए भारतीय बल्लेबाज नेट प्रैक्टिस में बाएं हाथ के गेंदबाज़ों का कड़ा सामना कर रहे हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

भुवी के नाम विराट का सलाम

वानखेड़े में हार के चलते, टीम को दादा की सलाह

श्रीकांत ने दी वोंग विंग को मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -