क्रिस संग नजर आए विजय माल्या तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
क्रिस संग नजर आए विजय माल्या तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Share:

भले ही IPL के 15वें सीजन में यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle) दिखाई दे रहे है। लेकिन इन दिनों वह खूब चर्चा में है और उनके चर्चा में रहने के कारण से उनकी हाल ही में विजय माल्या (Vijay Mallya) से मीटिंग की है। जी हां, इंडियन बैंकों से 9000 करोड़ रुपए की चोरी के केस में फरार चल रहे विजय माल्या ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर क्रिस गेल के साथ अपनी तस्वीर साझा की। इसके उपरांत यूजर्स ने दोनों को खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि विजय माल्या एक समय आरसीबी के साथ जुड़े हुए थे। उस वक़्त क्रिस गेल टीम का भाग रहे।

विजय माल्या और क्रिस गेल की तस्वीर: ट्विटर पर विजय माल्या ने 22 जून को क्रिस गेल के साथ अपनी फोटोज साझा की है और लिखा- मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल से मिलकर बहुत अच्छा लगा, यूनिवर्स बॉस। सुपर फ्रेंडशिप जब से मैंने उसे RCB के लिए भर्ती  कर दिया गया। इस फोटो में क्रिस गेल विजय माल्या के कंधे पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रहे है और दोनों हंसते हुए फोटो क्लिक करवा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए गेल और माल्या: तस्वीर साझा किये जाने के उपरांत विजय माल्या और क्रिस गेल खूब ट्रोल किए जा रहे हैं। एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि 'कभी अपने दूसरे बेस्ट फ्रेंड SBI से भी मिल लिया करो।' तो एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि 'टेबल पर सलाद गिर गया है थोड़ा।' एक अन्य यूजर ने लिखा 'ग्रेट इंडियन चीटर अवार्ड जाता है विजय माल्या को।' एक यूजर ने लिखा कि 'यह तो ठीक है लेकिन पैसा कब वापस देगा?'

राज्य सरकार ने योग आयोग गठन के जारी किये निर्देश

भारतीय महिला हॉकी टीम ने अमेरिका को हराया

दुर्घटना का शिकार हुई रोनाल्डो की कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -