बर्बाद हो रहे संजू को था टीना का इंतज़ार, लेकिन कभी नहीं आया कॉल

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में संजय दत्त और उनकी फिल्म 'संजू' की ही चर्चाएं चल रही हैं. इसी कड़ी में संजय दत्त की ज़िन्दगी से जुड़े कई किस्से सामने आ रहे हैं. बताया जाता है कि संजय के ड्रग और एल्कोहल एडिक्ट होने के कारण टीना मुनीम उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चली गई थी. संजय इस सदमे को सहन नहीं कर पा रहे थे. तभी उन्होंने एक रात अपने घर से बाहर निकलकर अपनी 22 बोर राइफल से फायरिंग कर दी.

इसके बाद वह सड़क पर ज़ोर-ज़ोर से चीख़कर रोने लगे. संजू कहने लगे कि, "आप सब मुझसे डर क्यों रहे हैं? मैं ड्रग एडिक्ट नहीं हूं. मैंने ड्रग्स लेना छोड़ दिया है." उस समय संजू के घर पर कोई नहीं था, क्योंकि उनके पिता अपनी दोनों बेटियों के साथ शूटिंग के सिलसिले में यूएस गए हुए थे. वहीं संजू के जीजा कुमार गौरव भी अपनी फिल्म 'सौतन' की शूटिंग के लिए अमेरिका गए हुए थे. संजू की ऐसी हालत की जानकारी लगते ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग रोक दी और पूरे क्रू को सिंगापूर से लौटाकर मुंबई ले आए.

इतना सब होने के बाद भी टीना ने कभी संजू को कॉल नहीं किया. बस यही बात संजू को अंदर ही अंदर खाए जा रही थी. संजू इस बात से काफी डिप्रेशन में थे और यकीन नहीं कर पा रहे थे कि वह उन्हें छोड़कर चली गई हैं. दिन प्रतिदिन संजू शराब के नशे में डूबते चले गए. आज टीना मुनीम, अम्बानी परिवार की छोटी बहु हैं. साल 1991 में उन्होंने अनिल अम्बानी से शादी कर ली थी. टीना अब रिलायंस ग्रुप की चेयर पर्सन होने के साथ-साथ कई फाउंडेशन से भी जुड़ी हुई हैं. अनिल अंबानी से टीना को दो बेटे हैं, अंशुल और अनमोल.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करीना ने पहनी इतनी वल्गर ड्रेस, सैफ बोले- 'जाओ जल्दी कपड़े बदल कर आओ'

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पर खूब मेहरबान हो रही मां आयशा श्रॉफ

आनंद आहूजा के होश उठा देगा सोनम कपूर का ये लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -