जब इस इंसान ने किया भूत का फोटोशूट, क्या चाहता था वो भूत . . .
जब इस इंसान ने किया भूत का फोटोशूट, क्या चाहता था वो भूत . . .
Share:

भूत-वूत कुछ नहीं होते, ये सब मन का वेहम है. इस सिलसिले में बात करते करते साड़ियां बीत गयीं, लेकिन बेहेस ख़त्म नहीं हुई. दरअसल अभी न्यूयॉर्क के रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि उसने भूतों की असली तस्वीर खींची है. इस शख्स का नाम एडम एलिस जिसका दावा है की ये भूत हर रात उसके घर आकर उसे तंग करते हैं.

इस शख्स का दावा है कि हर रात उसे डेविड नाम के बच्चे का भूत परेशान करता है और उनकी जान लेना चाहता है. उनके अनुसार ये भूत सबसे पहले उनके सपनों में आता था, लेकिन अब वह उनके बैडरूम में आकर उन्हें परेशान करता है. शख्स ने अपने कैमरे से कैद किए इस भूत की फोटो भी शेयर की है, जिसमे सोफे पर बैठा बच्चा उन्हें घर रहा है.

एडम ने बताय कि डेविड नाम का ये भूत का बच्चा हर रात उसके पास आकर उसे तंग करता है. भूत के पास आते ही एडम को लकवा मार जाता है जिसके कारण वो कही भी हिल डुल नहीं पाते. अपने साथ हो रही भूतहा घटनाओं का जिक्र एडम ने इसी साल अगस्त में भी किया था. उन्होंने सोचा कि अगर उनकी मौत हो जाती है, तो सबूत के तौर पर उन्हें कुछ जमा करना चाहिए. इसके बाद से ही उन्होंने इन सब चीज़ों की फोटो खींचना शुरू की और उसे इंटरनेट पर वायरल करने लगे.

पाटीदार समिति और कांग्रेस की बातचीत में पड़ी दरार

बॉलीवुड की बेबी डॉल नज़र आयी हाथ में झाड़ू लिए, शेयर की फोटो

तैमूर की हॉट मम्मी ने करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट, लग रही हैं गॉर्जियस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -