जब ऑटो एक्सपो में इस फ़िल्मी सितारे ने किया कुछ अलग
जब ऑटो एक्सपो में इस फ़िल्मी सितारे ने किया कुछ अलग
Share:

नई दिल्ली : ऑटो एक्सपो में सब कुछ हाजिर है, ऑटो मॉडल के साथ साथ ग्लैमर का तड़का लोगो को रिझाने के लिए लगाया जा रहा है. इसी चकाचौंध को बढ़ाने आज हुंडई मोटर इंडिया के पवेलियन पर शाहरुख खान है. शाहरुख ने देश में स्वच्छता अभियान के तहत स्वच्छ Can मुहीम शुरू की, इसके जरिए उन लोगों को लक्षित किया गया है जो कार चलाते वक्त गाड़ी से कचरा बाहर फेंकते हैं, जागरूकता से जुड़े इस अभियान में कई मशहूर हस्तियां शामिल हो रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि हुंडई मोटर इंडिया ने ऑटो एक्सपो के पहले दिन अपनी नई फेसलिफ्ट एलीट आई 20 को लॉन्च कर दिया, इस कार की कीमत 5 लाख से लेकर 9 लाख रुपए तक होगी, हुंडई ने अपनी इस लोकप्रिय प्रीमियम हैचबैक के डिजाइन में बहुत बड़े बदलाव न करते हुए कुछ आमूल चूल परिवर्तन किये है जैसे फ्रंट ग्रिल और पतले आकार के हैडलैंप्स कार को आकर्षक लुक देंगे.

इसके साथ ही कंपनी ने इसमें प्रोजेक्टर हैडलैंप्स दिए हैं, इसके अलावा इंटीग्रेटेड LED डेटाइम रनिंग लाइट्स और नए डिजाइन के फॉग लैंप भी दिए गए हैं. इसकी लंबाई 3995mm और चौड़ाई 1760mm दी गई है। वहीं इसकी ऊंचाई 1555mm है, इसका व्हीलबेस 2570mm है. ऑटो एक्सपो में ग्राहकों को सब कुछ एक ही छत के निचे मिल रहा है इसे देखते हुए इसके प्रति लोगो का रुझान दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है.

ऑटो एक्सपो 2018 होगा नई ऑटो पॉलिसी का बेस

भारत में लांच हुई 160 Kmph की रफ़्तार से भागने वाली शानदार इलेक्ट्रिक कार

रफ़्तार के सौदागरों के लिए भारत में लांच हुई पहली इलेक्ट्रिक क्रूजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -