जब टाइट पेंट की वजह से इस एक्ट्रेस को थे लोग

ईरान में बीते कुछ दिनों हिजाब विवाद को लेकर हंगामा बढ़ता जा रहा है। ईरान की पुलिस ने 22 साल की लड़की महसा अमिनी को हिजाब ठीक से न पहनने पर हिरासत में लिए जा चुके है। पुलिस कस्टडी में लड़की की मौत होने से ईरान की महिलाएं भड़क गई हैं और सड़कों पर आकर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। इस केस के उपरांत अब ईरान की रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री एलनाज नौरोजी ने ईरान की पोल खोल दी है।

एलनाज नौरोजी ने कहा ईरान का काला सच: एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी का पूरा परिवार ईरान में रहता है। लेकिन ईरान देश में हो रहे विरोध प्रदर्शन के मध्य अब वह अपने परिवार से संपर्क नहीं कर पा रही हैं। अभिनेत्री अपने परिवार को लेकर बहुत परेशान हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने ईरान की पोल भी खोल दी है। अभिनेत्री ने कहा है कि ईरान में कितनी बुरी तरह लोगों के साथ जुल्म भी किया जाने लगा है, उन्हें मारा-पीटा जाता है। 

टाइट पैंट पहनने पर एक्ट्रेस को ले गई थी पुलिस: ईरान की रहने वाली एलनाज नौरोजी भी वहां की पुलिस की बर्बरता का शिकार हो गई हैं। एलनाज जब ईरान में रहती थीं, तो वो भी पुलिस के शिकंजे में फंसने से बाल-बाल बची थीं। अभिनेत्री ने अपने साथ हुए डरावने दुर्घटना के बारे में बताया- महसा अमिनी के साथ जो हुआ वो मेरे साथ भी हो सकता था। कुछ वर्ष  पहले मैं ईरान में थी। तेहरान में मेरा आखिरी दिन था। मैं अपने कजिन ब्रदर के साथ बाहर थी, तभी अचानक एक महिला मेरे सामने आकर मुझसे पूछने लगी कि ये क्या है?  मुझे समझ नहीं आया था कि वो किस बारे में बात कर रही है फिर उसने मुझसे दोबारा पूछा- ये क्या है?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elnaaz Norouzi (@iamelnaaz)

एक्ट्रेस ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा है कि वहां की मॉरल पुलिस गश्त-ए-इरशाद ने मुझे इसलिए पकड़ा गया, क्योंकि मेरी पैंट टाइट थी। पैंट टाइट होने की वजह से मेरे टखने दिखाई दे रहे थे। सिर्फ इस वजह से मुझे वैन में बैठाकर 'री-एजुकेशन' सेंटर ले जाया गया। ये वही स्थान है, जहां महसा अमिनी को ले जाया गया था। मुझे तब तक उस जगह पर रखा गया, जब तक कोई मेरे लिए वहां ढीले-ढाले ढंग के कपड़े लेकर नहीं आया। 

एक दिन नहीं बल्कि रिलीज के 80 दिन पहले ही अवतार-2 ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

ये क्या पहन लिया बेला हदीद ने, सब कुछ छुपाते हुए भी दिख गया बहुत कुछ

Daughters day पर आई प्रियंका को पापा की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -