जब इस एक्ट्रेस ने अपने पति को दूसरी लड़की के साथ फ्लर्ट करते पकड़ा
जब इस एक्ट्रेस ने अपने पति को दूसरी लड़की के साथ फ्लर्ट करते पकड़ा
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता जय भानूशाली इन दिनों जमकर चर्चा में है. बता दे कि, इस समय जय टीवी का पॉपुलर शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' को होस्ट कर रहे है जिसके चलते काफी सुर्खियों में रहते है. हाल ही में इस शो में उनकी पत्नी माही विज ने शिरकत की. लेकिन इस बात की जानकारी जय को नहीं थी और जैसे उन्होंने माही को देखा तो वह काफी सरप्राइज हो गए.

खबरों की माने तो जब जय स्क्रिप्ट के मुताबिक अपनी को-स्टार्स के साथ फ्लर्ट करने में लगे थे तभी माही ने शो में एंट्री मारी और इस वजह से जय को माही की फटकार भी मिली. हालांकि ये सब स्क्रिप्ट के मुताबिक था. इसके बाद जय ने अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि, "माही बेस्ट हैं और मुझे उनसे अच्छा कोई नहीं मिल सकता था. मैंने इतना खूबसूरत और अनुशासित कभी किसी और को नहीं देखा." इसके बाद इन दोनों ने शो में काफी मस्ती की.

बता दे कि, जय एंड माही टीवी के सबसे क्यूट कपल है इन्होने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है. हालांकि दोनों बच्चों को जय और माही ने आंशिक रूप से गोद लिया है. ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहेंगे, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाएंगे. ख़ास बात यह है कि, जय एंड माही अक्सर अपने बच्चो के साथ तस्वीर शेयर करते रहते है.

ये भी पढ़े

छोटे परदे पर 'गोलमाल अगेन' ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड

नकुल मेहता को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

गौतम और पंखुड़ी की संगीत सेरेमनी में सलमान-कैटरीना का जिक्र क्यों?

ऐसे सेलिब्रेट करेंगे पुनीश-बंदगी अपना पहला वैलेंटाइन्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -