जब इस एक्टर ने पत्नी के साथ नहाते हुए शेयर की तस्वीर
जब इस एक्टर ने पत्नी के साथ नहाते हुए शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता आशीष शर्मा इन दिनों अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाये हुए है. बता दे कि, आशीष शर्मा की पत्नी और एक्ट्रेस अर्चना तायड़े ने बीते दिनों एक फोटोशूट कराया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. लेकिन इस बार आशीष कुछ ऐसा कर बैठे जिसके चलते सोशल मीडिया पर सनसनी छायी हुई है.

हाल ही में आशीष ने अपनी पत्नी के साथ नहाते हुए किसिंग की तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई है. गौरतलब है कि, आशीष टीवी के एक मशहूर अभिनेता है वह टीवी के कई चर्चित शो में नजर आ चुके है. उन्होंने टीवी शो 'सिया के राम' में भगवान राम का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था.

 

वही बात करे उनकी पत्नी और टीवी एक्ट्रेस अर्चना तायड़े की तो वह टीवी एक्ट्रेस और स्क्रिप्ट राइटर हैं. वे 'क़ुबूल है' और 'संतोषी मां' जैसे कुछ हिन्दी सीरियल्स में भी नजर आ चुकीं हैं. जानकारी के लिए बता दे कि, अर्चना और आशीष ने साल 2013 में शादी की थी. इन दिनों आशीष टीवी के मशहूर शो 'पृथ्वी वल्लभ' में नजर आ रहे है. इस शो में उनके साथ टीवी की जानी-मानी अदाकारा सोनारिका भदोरिया भी नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा दी सनसनी

इस टीवी एक्ट्रेस ने पढ़ाई से ज्यादा इस पर किया फोकस

सामाजिक दबाव पर सुहासी धामी ने रखी अपनी राय

कटारे का एक और वीडियो वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -