जब इन स्टार्स ने रोक दी थी लाखों दिलों की धड़कन, जानिए ऐसा क्या हुआ था ?
जब इन स्टार्स ने रोक दी थी लाखों दिलों की धड़कन, जानिए ऐसा क्या हुआ था ?
Share:

छोटे और बड़े पर्दे के कई मशहूर कलाकारों ने अपने शानदार अभिनय और कला से लाखों दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है, वहीं दूसरी ओर कई कलाकार ऐसे भी रहे है, जिन्होंने पल भर में अपने लाखों फैंस की सांसे रोक दी थी. आज हम आपको ऐसे ही सिने कलाकार के बारे में बता रहे है जिनकी मौत की अफवाह ने हर किसी को सकते में ला दिया था. आइये जानते है ऐसे स्टार्स के बारे में...

हनी सिंह...

बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम बन चुके हनी सिंह ने जितनी तारीफें अपनी गायकी से बटोरीं है, उतना ही तूल उनकी मौत की झूठी ख़बर ने भी पकड़ा था. हनी सिंह जब इंडस्ट्री से कई समय तक दूर रहे थे, तब उनकी मौत की अफवाह फ़ैली थी. 

फरीदा जलाल...

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस फरीदा जलाल भी मौत की झूठी ख़बर का शिकार हो चुकी है. उनकी मौत की झूठी ख़बर गत वर्ष 2017 में उड़ी थी. उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जिसमे लिखा था- RIP Farida Jalal (1949-2017). हालांकि बाद में सच्चाई जान सब हैरान रह गए थे. 

शिवाजी साटम...

कई हिंदी फिल्मों और पिछले 20 वर्षों से टीवी के मशहूर शो CID का हिस्सा रहे शिवाजी साटम की मौत की अफ़वाह ने भी खूब तूल पकड़ा था. 

श्वेता तिवारी...


टीवी की मशहूर हस्ती श्वेता तिवारी भी अपनी मौत की झूठी खबर से बच नहीं पाई है. श्वेता तिवारी की मौत की झूठी ख़बर साक्षी तंवर के एक अनऑफिशल फैन पेज से फैलनी शुरू हुई थी. धीरे-धीरे यह ख़बर काफी फ़ैल गई थी. पोस्ट में लिखा था कि- यह जानकर मैं बेहद दुखी और सदमे में हूं कि श्वेता तिवारी (कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली) अपनी जिंदगी की जंग हार गई हैं. 

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएगी ऋतिक और कैटरीना की जोड़ी

रेड फिल्म में नजर आई तारा हैं बहुत ही बोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -