थाना प्रभारी ने जाने से रोका तो
थाना प्रभारी ने जाने से रोका तो "मंत्री जी" को आया गुस्सा
Share:

इंदौर/ब्यूरो। निगम के कार्यक्रम में मंत्री तुलसी सिलावट को परदेशीपुरा थाना प्रभारी ने रोका इंदौर के नवनिर्वाचित महापौर एवं पार्षदों की परिषद के कार्यक्रम में जाने से रोका रोकने पर झलाये मंत्री पूछा इंदौर में कितने सालों से पदस्थ, वरिष्ठ अधिकारियों ने हस्तक्षेप कर मामला किया रफा दफा। मंत्री तुलसी सिलावट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने कसा तंज ट्वीट करते हुए कहा मंत्री जी को कानून के अनुसार काम करने वाले टीआई पर इतना गुस्सा आया टीआई का ट्रांसफर निश्चित अन्यथा सड़क पर आ जाएंगे। 

मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में मंत्री तुलसी सिलावट थाना प्रभारी को धमकाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो सोमवार का है। लेकिन वायरल मंगलवार को हुआ है। मौका था इंदौर नगर निगम के नवनिर्वाचित महापौर-पार्षदों के परिषद की बैठक का। बैठक में बिना बताए मंत्री तुलसी सिलावट पहुंच गए। मंत्री को देखक परदेसी पुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने नियम का हवाला देते हुए अंदर जाने से रोक दिया। टीआई के रोकने ही मंत्री तुलसी सिलावट बिफर पड़े और टीआई पर आगबबूला होकर पूछा कि- कितने साल से हो पदस्थ, मुझे नियम मत समझाओ। मामला गर्माता देख वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और मामले को शांत किया। सीएम शिवराज के धमकीबाज मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नगर निगम की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में केवल निर्वाचित पार्षदों को शामिल होना था। लेकिन बैठक शुरू होते ही वहां सायरन बजाते हुए मंत्री सिलावट की गाड़ी पहुंची और वे बैठक में जाने लगे। वहां ट्यूटी पर परदेसी पुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी तैनात थे। टीआई ने मंत्री महोदय से नियम का हवाला देकर अंदर जाने से रोक दिया। थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने कहा कि नगर निगम की बैठक में सिर्फ पार्षदों को ही हिस्सा लेने की अनुमति है। इतना ही सुनते ही मंत्री तुलसी सिलावट बिफर पड़े। बैठक में अंदर जाने से रोकने पर मंत्री जी का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया। मामले को बढ़ता देख बड़े अधिकतारी वहां पहुंच गए। वरिष्ठ अधिकारियों ने हस्तक्षेप कर मामला शांत करवाकर मंत्री को अंदर ले जाने लगे। इसके बाद मंत्री तुलसी सिलावट फिर पीछे मुड़कर आते हैं और टीआई से पूछते हैं कि- कब से टीआई हो? मुझे नियम मत समझाओ। 

कभी डीप नेक तो कभी शॉर्ट ड्रेस में निया ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज़

सांप लेकर अस्पताल पंहुचा सलमान, डॉक्टर और मरीजों में मचा हड़कंप

बेहद जर्जर हालत में है पुष्कर स्थित दुनिया का एकमात्र 'ब्रह्मा' मंदिर, ASI भी नहीं ले रहा सुध

केवल रक्षाबंधन पर ही खुलते हैं इस अद्भुत मंदिर के कपाट, जानिए परंपरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -