जब बिकनी पहन ऑफिस पहुंच गई सिंगर तब फैंस ने कहा- मीट‍िंग कब है?
जब बिकनी पहन ऑफिस पहुंच गई सिंगर तब फैंस ने कहा- मीट‍िंग कब है?
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और मॉडल Myleene Klass अपने ऑफिस में बिकिनी पहनकर पहुंची थी। 44 वर्ष की Myleene Klass ने अपनी बिकिनी पहने हुए फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा कर दी है। इस तस्वीर में उन्हें बोर्डरूम में बिकिनी पहने बैठे देखा जा सकता है। उन्होंने अपने हाथ में पानी की बोतल ली हुई है। साथ ही ब्लैक सैंडल्स भी पहनी हुई है।

बिकिनी पहनकर ऑफिस पहुंची सिंगर: Myleene Klass की यह इंस्टाग्राम तस्वीर जबरदस्त तरीके से वायरल होने लगी है। फोटो में उन्हें लेपर्ड प्रिंट वाली बिकिनी पहने हुए देख सकते है। तस्वीर साझा करते हुए Myleene ने लिखा, 'बोर्डरूम स्विमवियर मीटिंग।' Myleene Klass के इस फोटो को देखकर उनके फैंस भी बहुत खुश हो गए है और उनकी जमकर तारीफ करने में लगे हुए है।

एक यूजर ने लिखा, 'हाहाहा मुझे ये अंदाज पसंद आया।' दूसरे ने लिखा, 'कमाल का फोटो है।' एक और यूजर ने लिखा, 'वाह, मुझे आपकी मीटिंग।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे भी अपनी सारी मीटिंग्स के लिए ऐसे तैयार होकर जाना है।'

बेटी को दे रहीं सलाह: Myleene Klass ने अपनी 14 वर्ष  की बेटी Ava को अपनी ड्रिंक को ड्रग्स से बचाने की टिप्स भी दे दी है। उन्होंने बोला है कि आपको अपनी ड्रिंक अपने साथ वॉशरूम में लेकर जाना चाहिए। कभी किसी अनजान शख्स ड्रिंक दे तो नहीं लेना चाहिए। साथ ही कभी अपनी ड्रिंक को ऐसे ही बिना निगरानी के नहीं छोड़ना चाहिए। 

इस अभिनेता ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "पहले किया मां का मर्डर, फिर कनाडा के प्रधानमंत्री को मारने की..."

पिंक टॉप और ब्लू डेनिम में रानी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज

रिलीज के पहले ही शुरू हुई Thor की प्री-बुकिंग, इन शहरों में धड़ल्ले से बिक रहे टिकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -