पुलिस ने जब अपराधियों को खिलाई ये कसम तो वीडियो हुआ वायरल

Feb 27 2018 04:32 PM

सीतापुर: उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों थोक में हुए एनकाउंटर का असर अपराधियों पर देखा जा रहा है. सीतापुर में पुलिस थाने के सामने पुलिस के आला अधिकारियो के सामने सूबे के कई हिस्ट्रीशीटरों ने कसम खाई की अब वे अपराध नहीं करेंगे. साथ ही उन्होंने इस बात की कसम भी खाई की आगे से वे किसी भी अपराध में लिप्त नहीं होते हुए आपराधिक घटनाओ के खिलाफ कानून का साथ भी देंगे.

इस कसम समारोह का वीडियो वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. कसम के लिए पुलिस महकमे ने बाकायदा सूबे के हिस्ट्रीशीटरों को खड़ा किया फिर एक पुलिस अधिकारी ने कसम को पड़ा जिसे सभी हिस्ट्रीशीटरों ने दोहराया. कसम में कहा गया है कि अब से वे किसी भी जनपद जिला या गांव के इलाके में अपराध नहीं करेंगे और न ही अपराध को होने देंगे बल्कि यदि कही भी आपराधिक गतिविधियां देखेंगे तो तुरंत पुलिस को इसकी सुचना देंगे और कानून का पालन करेंगे.

गौरतलब है कि सीएम योगी ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों के चलते एनकाउंटर के आदेश दे दिए थे, जिसमे कई अपराधियों को पुलिस ने अपनी गोलियों का शिकार बनाया था. एनकाउंटर के डर से ही ये शातिर अपराधी फ़िलहाल तो कसम खा रहे है मगर इसका पालन कब तक करेंगे देखने वाली बात होगी. 

पूर्व विधायक हथियार सहित पकड़ा गया

बिजली के खम्बे पर लटकी लाश, कई सवाल

बाप-भाई ने की गर्भवती युवती की दर्दनाक हत्या