पुलिस मृत युवक की शिनाख्त के लिए घर पहुंची तो वह सोते नजर आया
पुलिस मृत युवक की शिनाख्त के लिए घर पहुंची तो वह सोते नजर आया
Share:

भिलाई: यह खबर जयंती स्टेडियम के पास युवक का शव मिलने का एक वीडियो हैं. जब यह सूचना सोशल मीडिया पर गुरुवार सुबह कई वाट्सएप ग्रुप पर वायरल हो गई. तब पुलिस बल इस वीडियो के आधार पर शव की तलाश में स्टेडियम के आसपास छानबीन करने पहुंच गई. लगभग तीन घंटे के पश्चात् युवक की पहचान हो पाई. जब शिनाख्त होने पर पुलिस युवक के घर पहुंची तो वह आराम से सोता मिला. युवक को सकुशल घर में पाकर पुलिस की जान में जान लौटी. वही पुलिस उसे थाने लेकर आई और पूछताछ करने के पश्चात् प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई. पुलिस ने गोविंद राव पिता सत्यनाराण राव के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की है.


टी आई ने यह जानकारी दी कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे शव मिलने की सूचना मिली थी. तभी इसके बाद पुलिस ने फोटो की पहचान सेक्टर-5 के युवक से हुई पुलिस की टीम वहां पहुंची तब पुलिस को गोविंद सोते नजर आया. पुलिस के पूछने पर उसने यह जानकारी दी कि वीडियो बनाने के लिए उसने चेहरे पर रंग लगाया था. वायरल वीडियो में युवक के माथे से खून बह रहा था. उस वीडियो को देख कर लगा रहा था कि युवक किसी बुरी घटना का शिकार हो गया हैं. जिसमें उसकी जान चली गई है. तभी से शव की तलाश और युवक की पहचान के लिए तीन अलग-अलग पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया. यह खबर करीब 10 बजे पता चली कि युवक सेक्टर-5 का निवासी है. और अधिकांश युवक बुलेट से घूमता है.  

टीआई के अनुसार, यह सुनिश्चित किया गया है कि आगे से टिकटॉक, वेब सीरिज या प्राइवेट वीडियो बनाने वाले बिना अनुमति या सूचना के क्षेत्र में शूटिंग करेंगे तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसी तरह युवक-युवतियां बिना थाने में सूचना दिए वीडियो शूट करते रहते है. और बिना अनुमति शूटिंग करते पाए जाने पर कार्रवाई  होगी. पुलिस शिनाख्त करने के पश्चात् गोविंद को पूछताछ के लिए थाने ले आई. उसने कहा कि वह टिक टॉक और वेब सीरीज में एक्टिंग करता है. यह वीडियो तीन दिन पहले उसने वेब सीरीज के लिए छात्रों के एक ग्रुप के लिए एक्टिंग की थी. बीते गुरुवार को उसे दूसरे ग्रुप ने एक्टिंग के लिए बुलाया था. स्क्रिप्ट के अनुसार उसे यह रोल दिया गया था. इस तरह के वीडियो पर अब सख्ती बरती जाएगी यदि कोई युवक इस तरह शूट करते पाया गया तो उस पर कारवाही की जाएगी.

यहाँ लोगों के घरों में नल से पानी की जगह निकलने लगी शराब

लैम्बॉर्गिनी इवो कूप कार अब इंदौर की सड़कों पर नजर आएगी, कीमत सुन कर आपके होश उड़ जायेंगे

प्यार बना मिसाल, पत्नी के मौत के बाद पति ने भी त्यागी दुनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -