जब पाकिस्तानी महिला ने पूछा विराट कोहली कौन है? तब पाक फैन ने दिया ऐसा जवाब..
जब पाकिस्तानी महिला ने पूछा विराट कोहली कौन है? तब पाक फैन ने दिया ऐसा जवाब..
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के चहिते खिलाड़ी है. क्रिकेट के कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करा चुके विराट को हिन्दुस्तान के साथ-साथ पकिस्तान में भी खूब पसंद किया जाता है. इस बात का जीता जागता सबूत अभी हाल में ही देखने को मिला. दरअसल विराट कोहली ने 5 सितम्बर यानी 'टीचर्स डे' वाले दिन अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जिसमे वह अपने पूर्व टीचर्स को शुभकामनाये देते नजर आ रहे थे.

विराट के गुरुजनों में कुछ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों के नाम भी शामिल थे. विराट ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिये पाकिस्तान के पूर्व खिलाडियों इंजमाम-उल-हक़, जावेद मियादाद और इमरान खान जैसे क्रिकेटरों को बधाई दी. उनके इस ट्वीट पर एक पाकिस्तानी महिला सईदा आलिया अहमद ने कमेंट करते हुए पुछा' अगर आपको आपत्ति न हो तो कृपया करके मुझे इस पोस्ट को करने वाले जेंटलमैन का नाम बताएँगे?'

आलिया की यह बात शायद विराट के अन्य पाकिस्तानी फैंस को रास नहीं आयी और उन्होंने सईदा को इसका करारा जवाब दे डाला. विराट के एक पाकिस्तानी फैन फरीद उल हसनैन ने सईदा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा' यह विराट कोहली है और यह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान है. फिलहाल ये महान बल्लेबाज है और सभी प्रसिद्ध क्रिकेटरों के नाम इनके नाम के पीछे लगते है' फरीद के इस जवाब को पकिस्तान के साथ हिन्दुस्तान में भी खूब पसंद किया गया.

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अंडर 19 टीम के लिए चुने गए

IND vs AUS: विराट कोहली को ख़ामोश रखने की रणनिति से मैदान पर उतरेंगी कंगारू टीम

CPL टी-20: शाहरुख खान की टीम ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स ने किया दूसरी बार कब्ज़ा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -