बॉयफ्रेंड से बात करने से रोका तो नाबालिग बेटी ने किया पिता का मर्डर, फिर लाश के साथ किया ये...

By Nikki Chouhan
Jan 17 2021 03:56 PM
बॉयफ्रेंड से बात करने से रोका तो नाबालिग बेटी ने किया पिता का मर्डर, फिर लाश के साथ किया ये...

बैतूल: एमपी के बैतूल से सनसनीखेज केस सामने आया है जहां एक दत्तक (गोद ली हुई) बेटी ने अपने प्रेमी एवं उसके मित्रों के साथ मिलकर पिता का मर्डर कर दिया। वह भी इस बात से खफा होकर कि उसके पिता प्रेमी से फ़ोन पर बात करने से इंकार करते थे। साथ ही उसके साथ घूमने नहीं जाने देते थे। पिता का मर्डर करने के पश्चात् लाश को कंबल में लपेट कर घर के पीछे झोपड़े में छिपा दिया। 

बेटी ने की पिता की हत्या.

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह केस बैतूल के सारणी क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने चार अपराधियों को हिरासत में लिया है। शनिवार को सारणी पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि इस मर्डर में मृतक की दत्तक पुत्री ने अपने मित्रों के साथ मिलकर मामले को अंजाम दिया है। बेटी ने मर्डर करने के पश्चात् दो दिन तक मकान में शव को कंबल में छिपकर रखा था। पुलिस ने बताया कि 14 जनवरी को बबलू नागले ने पुलिस को तहरीर दी कि उसके जीजा श्रीराम हुरमाड़े तथा उनकी गोद ली हुई नाबालिक बेटी सुभाष नगर में रहते हैं। उसकी श्रीराम से कॉल पर बात होती रहती थी पर 12 जनवरी से वार्ता नहीं हुई।

बेटी ने की पिता की हत्या कर छुपा दिया शव.

वही 14 जनवरी को इलाके के व्यक्तियों से पता चला कि श्रीराम हुरमाड़े के घर के पीछे बाड़ी में बनी टपरिया से बदबू आ रही है। उसकी लड़की देखने के लिए जाने नहीं दे रही है। तब बबलू श्रीराम के घर गया तथा उसने गेट खुलवाकर झोपड़े में श्रीराम का शव कंबल में लिपटी मिली जिसके सिर पर चोट लगी थी तथा गला कटा हुआ था। तत्पश्चात, पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या का केस दायर कर इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी। 

पुलिस ने किया बेटी और उसके दोस्तों को गिरफ्तार.

जादू-टोना करने का था शक, युवक ने कर दी महिला की हत्या

आत्महत्या या हत्या ? ट्रांसफॉर्मर के पास मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार, पहले बड़ी पुत्री के साथ किया बलात्कार, फिर छोटी के साथ छेड़छाड़