हप्पू सिंह की लुंगी खुलने से 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर हुआ था ड्रामा

वर्ल्ड लॉफ्टर डे पर आपके लिए हम ऐसे ही हंसी के हंसगुल्ले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़कर आप लोटपोट हो जाएंगे। वहीं ये किस्से आपकी मुस्कुराहट को हंसी में बदलकर आपकी चिंताओं को दूर कर सकते हैं। वहीं लाफ्टर डे पर आपको हंसाने के लिये पेश हैं, आपके चहेते कलाकारों के शूटिंग के दिनों के कुछ मजेदार पल और रोचक अनुभव। वहीं दरोगा हप्पू सिंह की भूमिका निभा रहे योगेश त्रिपाठी ने लुंगी से जुड़ी एक मजेदार घटना बताते हुए कहा, 'हप्पू की उलटन पलटन में अपने पहले सीन की शूटिंग करते हुए मुझे लुंगी पहननी थी और मैं ऐसा पहली बार कर रहा था। इसके साथ ही जब हमने पहला टेक शुरू किया तो मेरी लुंगी ढीली हो गई और मुझे इसका पता तब तक नहीं चला, जब तक कि उससे जुड़ा माइक मेरे पैरों में नहीं आ गिरा।

इसके साथ ही अपनी इज्जत बचाने के लिये मैंने बिस्तर पर पड़ा एक कंबल लपेट लिया। मुझे कंबल में लिपटा देखकर पूरी कास्ट खूब हंसी और सेट पर हर किसी के लिए एक चुटकुला बन गया।''भाबीजी घर पर हैं' के सेट की घटना बताते हुए रोहिताश्व गौड़ ने कहा, 'सौम्या अपनी मैटरनिटी लीव से लौटी ही थीं और उन्हें सेट पर फिर से देखकर सभी खुश थे। दो दिन बाद आसिफ और शुभांगी ने मजाक करने की सोची। हमारी रिहर्सल के बीच शुभांगी वाशरूम की ओर दौड़ीं, जैसे उन्हें कुछ परेशानी हो। सभी को चिंता हुई कि इन्हें क्या हुआ और ऐसा दो दिन तक चलता रहा। हर किसी को चिंता में देखकर मैंने आसिफ से पूछा कि क्या हुआ है और उन्होंने बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं। मैं सोचने लगा कि सौम्या अभी मैटरनिटी ब्रेक से लौटी हैं और अब शुभांगी को जाना होगा। हर किसी को चिंतित देखकर शुभांगी जोर से हंसी और बताया कि यह मजाक था और वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी की गुड़िया यानि सारिका बहरोलिया एक मजेदार पल को याद कर रही हैं, जो शो के सेट पर उनके साथ हुआ। उन्होंने बताया, 'कुछ दिन पहले ही हमारे शो के 100 एपिसोड्स पूरे हुए और उस अवसर पर एक पार्टी रखी गई थी। मैंने अपने सीन पूरे किए और मेक-अप रूम की तरफ जा रही थी, लेकिन मेकअप रूम में एक लाल ब्लेज़र ने मेरा ध्यान खींचा।'आगे उन्होंने बताया, 'मुझे लगा कि आने वाले एपिसोड्स में कोई जादूगर या जोकर दिखाया जाने वाला है और मैंने वह पप्पू भैया और स्वीटी भाभी को भी दिखाया। सभी एक पल के लिये मुझे घूरने लगे और फिर मनमोहन जी (पप्पू भैया) ने बताया कि वह लाल ब्ले़जर मेरा ही है और मुझे उसे शाम की पार्टी में पहनना है। सभी हंसने लगे और आज भी सेट पर वह मजाक बड़ा लोकप्रिय है।'

अरुण गोविल को रामायण का यह सीन लगा सबसे मुश्किल

आज से टीवी पर शुरू होगा श्रीकृष्ण, होंगी लीलाएं

तारक मेहता... फेम राज अनादकत ने बताया फैमिली ने पहली बार टीवी पर देखा तो क्या हुआ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -