जब किंग 26 के थे, ओबामा का यह ट्वीट हुआ वायरल
जब किंग 26 के थे, ओबामा का यह ट्वीट हुआ वायरल
Share:

अमेरिका के पूर्व प्रेजिडेंट बराक ओबामा के द्वारा किए गए ट्वीट को मात्र 3 घंटे में ढाई लाख बार पसंद किया गया. आपको बता दें की हाल ही में मार्टिन लूथर किंग के बर्थडे पर बराक ओबामा ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की. उन्होंने बताया की किंग जब 26 साल के थे तब मांटगोमेरी बस बहिष्कार शुरू हुआ था.

ओबामा के इस ट्वीट को एक घंटे में 71 हजार बार रिट्वीट किया गया तथा 1 लाख 51 बार फॉलोवर्स ने इस ट्वीट को लाइक किया. आपको बता दें कि बराक ओबामा ही वह शख्स है जिनके नाम ट्वीटर पर सबसे ज्यादा बार रीट्वीट का रिकॉर्ड है. इसके पहले भी बराक ओबामा ने स्किन कलर को लेकर एक ट्वीट किया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया और हजारो बार रिट्वीट किया गया. गौरतलब है कि अमेरिका में गैलप ने एक सर्वे किया जिसमें बराक ओबामा सबसे ज्यादा चर्चित एवं लोकप्रिय चेहरा बने. अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट बराक ओबामा ट्विटर पर हमेशा सक्रिय रहते है.

ओबामा के ट्वीटर पर 99 मिलियन फॉलोवर है. ओबामा अपना प्रेसिडेंट का कार्यकाल पूरा करने के बाद भी निरंतर सोशल वर्क करते है. यही कारण है की आज ट्वीटर के सबसे चर्चित चेहरों की बात करे तो शीर्ष पर बराक ओबामा का नाम आता है.

इजरायल के प्रधानमंत्री के विरोध में उतरे वामपंथी

अफगानिस्तान में भारतीय दूतावास पर हमला, सभी कर्मचारी सुरक्षित

कराची : MQM के उपसंयोजक का शव मिला कार में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -