जब इंटिमेंट सीन करने लग जाते थे विनोद खन्ना तो फिर ......?
जब इंटिमेंट सीन करने लग जाते थे विनोद खन्ना तो फिर ......?
Share:

70 साल की उम्र में विनोद खन्ना ने आज दुनियां को अलविदा कह दिया है. उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है. साथ ही उनकी श्रद्धांजलि के लिए पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा है. भले ही विनोद खन्ना इस दुनिया से चले गए है.

लेकिन उनकी यादे सदियों तक ज़िंदा रहेगी. क्योकि वे थे ही एक अच्छे इंसान, तो आइये हम आपको बताते है उनकी लाइफ की सबसे ख़ास बात... विनोद खन्ना की सबसे बड़ी खासियत यही थी कि वे अपने समय के सबसे हैंडसम हीरो थे.

साथ ही बोल्डनेस में भी उनका कोई जबाब नहीं था. उन्होंने उस समय की फिल्मो में ही ऐसे इंटिमेंट सीन दे दिए थे जिन्हे देखकर आपको यकीं नहीं होगा की ये फिल्मे उस समय की है जब भारत ने सिनेमा की थोड़े अच्छे ढंग से शुरुआत कर ली थी. 

हम आपको एक किस्सा बताते है जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. फिल्म दयावान तो अपने जरूर देखी होगी. यह फिल्म माधुरी और विनोद खन्ना के इंटिमेंट सीन के कारण याद की जाती है, जब इस सीन को फिल्माया जा रहा था तब माधुरी को जैसे ही विनोद ने किस किया उन्हें अचानक कुछ हुआ और वे अपने आप पर कंट्रोल नहीं रख सके और उन्होंने माधुरी के होठ ही चबा लिए थे. वे रोमांस हमेशा सिद्दत से करते थे. 

कहा जाता है कि फिल्मो में रोमांस के वक़्त वे बिलकुल बदल जाते थे और अपना आपा भी खो बैठते थे. एक बार जब फिल्म 'प्रेम धरम' की शूटिंग के समय जब उनका और डिंपल कपाड़िया का बोल्ड सीन शूट किया जा रहा था उस समय जैसे ही निर्देशक ने एक्शन कहा, वैसे ही विनोद खन्ना डिंपल को किस करना शुरू कर दिए. थोड़ी देर बाद जब कट बोलै गया तो विनोद को कोई फर्क नहीं पड़ा और वे लगातार डिम्पल को किस करते रहे. ऐसे में जैसे तैसे डिम्पल अपने आप को बचाकर मेकअप रूम में भाग गयी तथा शूटिंग केंसल कर दी. बाद में विनोद ने उनसे माफ़ी मांगी तथा ये फिल्म फिर शुरू हुई. 

प्रियंका का अंदाजे बयां....

विनोद खन्ना नहीं रहे सुन अमिताभ अपना इंटरव्यू रोक भागे-भागे सीधे अस्पताल पहुंचे

प्रियंका की ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का रहा खासा क्रेज

Video : बिना टिकट ट्रेन में सफर करने वालों का होता है ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -