पत्नी को ससुराल लेने पहुंचा पति तो साली, साला और सास ने कर डाला ये हाल
पत्नी को ससुराल लेने पहुंचा पति तो साली, साला और सास ने कर डाला ये हाल
Share:

जमुई: बिहार के जमुई जिले में एक शख्स अपनी पत्नी से मुलाकात करने के लिए प्रशासन से गुहार लगा रहा है. उसने कहा कि जब वो अपनी बीवी को मायके से ससुराल चलने के लिए बोलता है तो उसके साथ मारपीट की जाती है. पिटाई एवं प्रताड़ना से परेशान पति अब प्रशासन से इन्साफ की गुहार लगा रहा है.

वही पीड़ित शख्स का नाम विकास कुमार एवं उसकी बीवी का नाम रिंकी कुमारी है. विकास ने बताया कि वह अपनी बीवी को साथ रखना चाहता है. किन्तु ससुराल वाले दामाद के दुश्मन बन बैठे हैं. अपनी बेटी को दामाद के साथ भेजना नहीं चाहते. विकास अपनी बीवी  को घर लाने के लिए 7 वर्षों से चिंतित है. पेशे से मजदूर विकास की शादी 2011 में जमुई जिले के सोनो थाना के औरेया गांव में रिंकी कुमारी से हुई थी. वर्ष 2014 में विकास बीवी को लेकर दमन चला गया. जहां से वो वर्ष 2015 में लौटा तथा बीवी के साथ होली मनाने ससुराल गया. किन्तु होली के पश्चात् जब बीवी को वापस घर लाना चाहा, तो ससुरालवालों ने इंकार कर दिया. फिर बीवी को छोड़कर बेटे के साथ विकास अपने घर लौट गया. कई बार गुहार के पश्चात् भी मायके वालों ने अपनी बेटी को ससुराल नहीं भेजा. जब विकास ने अदालत का शरण लिया, तब जाकर कुछ वक़्त के लिए बीवी उसके पास लौटी.

फिर दोबारा वर्ष 2021 में उसकी बीवी अपने मायके गई. फिर वही ड्रामा आरम्भ हो गया. विकास के ससुराल वालों ने बेटी को उसके पास नहीं जाने दिया. जब विकास ससुराल गया तो उससे रूपये की मांग की गई. उसने 5 हजार रुपये दिए. किन्तु जब बीवी को घर लाना चाहा तो उसे कमरे में बंद कर साली, साला एवं सास ने बुरी तरह पिटाई की. तत्पश्चात, गंभीर स्थिति में विकास को चिकित्सक ने पटना रेफर कर दिया. कई दिनों के उपचार के बाद जब वह घर लौटा तथा बीवी को वापस अपने घर लाने की मांग की. फिर भी उसे आने नहीं दिया गया. विकास ने बताया कि उसके ससुराल वाले अक्सर उसके साथ मारपीट करते हैं.

दिल्ली के स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, जब ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिसकर्मी तो..

अस्पताल खोलने के बहाने महिला डॉक्टर को प्रेमजाल में फंसाया, फिर ब्लैकमेल करके हड़पे करोड़ो रूपये

विश्वविद्यालयों की फर्जी मार्कशीट बनाने वाला शख्स जम्मू से गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -