जब बकरी ने दिया इंसानी बच्चे को जन्म, जानें क्या है मांजरा
जब बकरी ने दिया इंसानी बच्चे को जन्म, जानें क्या है मांजरा
Share:

आमतौर पर बच्चे किसी के भी हों प्यारे ही होते हैं लेकिन हैरान कर देने वाली घटना तो तब हुई जब एक बकरी ने इंसानी बच्चे को जन्म दे डाला। जी हां सुनकर तो शायद आपको भी यकीन नहीं हो रहा होगा पर यह सच हैं यह मामला कर्नाटक के मैसूर का है यहाँ पर एक एक बकरी ने इंसान के बच्चे जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म दिया है इतना ही नही बच्चे के 2 हाथ मुँह सर और आँख के साथ साथ उसकी शरीर की बनावट हूबहू इंसानी बच्चे जैसी है। 

खबर जैसे जैसे फैलते गई वैसे वैसे मीडिया भी वहाँ पहुंच गई। और फिर ख़बरों के मुताबिक ये बकरी भास्कर नाम के शख्स की है और ये घटना सोलापूर गाँव की है जैसे ही बकरी ने बच्चे को जन्म दिया भास्कर के होश उड़ गए और ये खबर तेज़ी से पूरे इलाके में फ़ैल गयी। इस बकरी के बच्चे की आधी से ज्यादा बनावट इंसान के समान है बस कान और पैर ही बकरियों की तरह हैं। यह खबर तुरंत ही आग की तरह फैल गई।

इसकी जानकारी पशु.चिकित्सकों तथा सरकारी अधिकारियों को दी गई। खबर फैलते ही आसपास के गांवों के लोग इस बकरी के इस दुर्लभ बच्चे को देखने के लिए जुट गये। लेकिन खबरें यह भी आ रही है कि उन बच्चों की मौत हो गई है। पशु चिकित्सक भी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया उनके मुताबिक किसी आनुवंशिक कमी की वजह से ऐसा हुआ है बच्चे में ज्यादा तरल भर गया है इस वजह ये उसकी ये हालत हुई। उनके मुताबिक बच्चा मर चूका था और उसके शरीर को संरक्षित रखने का फैसला लिया गया है ताकि और रिसर्च की जा सके।

अपने से 36 साल बड़े उम्र के व्यक्ति से शादी कर ली इस माॅडल ने फोटो हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -