लड़के से बात करने के लिए रोका, तो 14 वर्षीय बच्ची ने किया ये चौंका देने वाला काम

अहमदाबाद: देश के राज्य गुजरात स्थित अहमदाबाद में एक युवती को उसके अभिभावकों ने इस बात पर चिला दिया कि वह किसी लड़के से बात क्यों करती है। युवती की चाची ने उसे एक लड़के से बात करते हुए देख लिया तथा उसे चिलाया । इससे खफा होकर युवती ने सुसाइड कर लिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्पेक्टर जेपी जडेजा ने बताया कि यह केस सोलो थानांतर्गत गोटा का है।

वही गोटा के ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली 14 साल की लड़की कक्षा 8वीं की छात्रा थी। वह अपने एक क्लासमेट से बात करती थी। हालांकि परिवार के सदस्यों ने उसे कई बार मना किया परन्तु वह नहीं मानी। बृहस्पतिवार को लड़की किसी काम से बाहर निकली। घर के समीप वह उस लड़के से मिली जिससे वह बात करती थी। इस के चलते वह रुक कर लड़के से बात करने लगी। तभी उसकी चाची ने देख लिया तथा उसे चिलाया । 

इसके साथ ही लड़की की चाची ने कहा कि वह घर चले तथा यदि कभी फिर से बात करते देखा तो उसे दंड मिलेगा। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती द्वारा यह कदम उठाने से घर में शोक की अवस्था है तथा परिवार के सदस्य सदमे में है। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है, साथ ही इस घटना से परिवार से लेकर पुरे मोहल्ले में सदमा फ़ैल गया है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

पीएसी के 900 जवानों के लिए अच्छी खबर, सीएम योगी ने दिए तत्काल प्रमोशन के आदेश

बिहार चुनाव पर संजय राउत का तंज, कहा- अगर मुद्दे ख़त्म हो गए हों, तो मुंबई से भेज सकते हैं ..

चुनाव आते ही राज्य में बढ़ी शराब तस्करी की घटनाएं, 40 लाख की अवैध शराब जब्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -