जब अपराधी ने अपराध की पराकाष्ठाओं को लाँघ दिया
जब अपराधी ने अपराध की पराकाष्ठाओं को लाँघ दिया
Share:

वॉशिंगटनः अपराध होते है सजाये भी होती है मगर उस अपराध की सजा अभी दुनिया के किसी कानून में नहीं है जो अपराध की पराकाष्ठाओं को लाँघ जाये ओक्लाहोमा में एक फेडरल ग्रांड ज्यूरी द्वारा 63 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी सौतेली बेटी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप करने का दोषी करार दिया गया है. जानकारी के अनुसार जब पीड़िता 11 -12 साल की थी तो आरोपी उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया था, जहां पर उसने 19 साल तक उसे बंधक बनाकर रखा. घिनोनेपन की हद पार कर पिता ने बेटी को 9 बच्चों की मां भी बना दिया.

एक FBI एजैंट ने एक एफिडेविट में कहा है कि आरोपी हेनरी पीट ने पहली बार पीड़िता के साथ उस समय शारीरिक संबंध बनाए थे. जब उसकी मां और आरोपी एक साथ रह रहे थे. आरोपी ने इस घिनौने कृत्य को वैगनर स्थित अपने घर में अंजाम दिया था. उस समय पीड़िता नाबालिग थी. इतने सालों तक आरोपी की प्रताड़ना झेल रही पीड़िता किसी तरह पिछले साल उसके चंगुल से भागने में कामयाब हो गई. पीड़िता वहां से भागकर सीधा US एंबैसी पहुंची. जहां पर उसने मदद की गुहार लगाई. आरोपी को अक्टूबर में मेक्सिको से गिरफ्तार किया और फिर और ओक्लाहोमा लाया गया.

आरोपी पर पीड़िता के साथ बुरे तरीके से छेड़छाड़ करने, 14 साल से पहले कम उम्र में पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाने और बाल दुरव्यवहार से संबंधित मामले दर्ज किए गए हैं. फॉक्स 23 को दिए एक इंटरव्यू ने आरोपी ने खुद पर लगे रेप के आरोप से इंकार किया है.

 

काई-ताक तूफान का रुख फिलीपीन की ओर

संदिग्ध परिस्थितियों में अरबपति दंपत्ति का शव घर में बरामद

1971 में दिखा पाकिस्तानी सेना का घिनौना दुष्कर्मी रूप

एक साल में यह खाकर कैंसर को 80 प्रतिशत कम किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -