कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो महिला ने खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग
कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो महिला ने खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में 52 वर्षीय महिला ने खुद के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। घटना गुरुवार सुबह की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चार दिन पहले ही महिला को खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली थी, इसके बाद से वो होम आइसोलेशन में थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि महिला लगभग 70 फीसद जल चुकी है। 

परिवार वालों के मुताबिक, कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद से ही महिला निराश थी। उसने बुधवार को भी अपने पति और दो बच्चों से बहुत कम बातचीत की। पुलिस ने बताया है कि महिला का नाम अर्चना है और उनके पति जयप्रकाश शर्मा इंडियन एयर फ़ोर्स में अधिकारी रह चुके हैं और अब रिटायर हैं। इनके दो बच्चें भी हैं। ये परिवार ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में राज एनक्लेव में रहता है। पुलिस के मुताबिक, घटना तड़के लगभग 4 बजे हुई। इस वक़्त परिवार के अन्य लोग सो रहे थे। जयप्रकाश को पत्नी का शव सुबह लगभग तीन घंटे बाद दिखा जब वे सोकर उठे।

अर्चना का कोरोना टेस्ट पिछले सप्ताह हुआ था। इसकी रिपोर्ट 11 अप्रैल को आई थी, जिसमें उनके पॉजिटिव पाए जाने की बात थी। बादलपुर SHO दिनेश कुमार के मुताबिक, रिपोर्ट आने के बाद परिवार के अन्य लोगों ने उन्हें अलग रहने के लिए कहा था। इस बीच बुधवार को अर्चना ने बातचीत काफी कम कर दी। इसके बाद गुरुवार को परिवार को उनका शव बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कोरोना की मार से दुनिया पस्त लेकिन चीन मस्त, ड्रैगन की GDP में 18 फीसदी की रिकॉर्ड बढ़त

जानिए आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया क्या बदलाव?

एलआईसी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर: वेतन संशोधन प्रस्ताव को मंजूरी मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -