सड़क पर खिलौने वाली बाइक लेकर निकला बच्चा तो पीछे पड़ गई पुलिस
सड़क पर खिलौने वाली बाइक लेकर निकला बच्चा तो पीछे पड़ गई पुलिस
Share:

सोशल मीडिया अजबगजब वीडियोज का भंडार देखने के लिए मिलता हुई. आपको यहां कई ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाएंगे जो आपको हंसाएंगे, रुलाएंगे, गुस्सा दिलाएंगे और हैरान करने वाले है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो चर्चा में है जिसे देखकर आपको दुख के साथ खुशी भी मेहसूस होने लग जाएगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटे बच्चे का पीछा पुलिस (Boy lead police patrol team viral video) करती दिखाई देगी. पर घबराने की बात नहीं है, जैसा दिख रहा है, असल में वैसा बिल्कुल भी नहीं है.

इंस्टाग्राम अकाउंट गुड न्यूज मूवमेंट अपने सकारात्मक वीडियोज के लिए भी जाने जाते है. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक बच्चा अपनी खिलौने वाली बाइक (Police riding bike behind kid video) रोड पर चलाता दिख रहा है पर उसके पीछे असल के पुलिसवाले चलते हुए दिखाई दे रहे है. वीडियो देखकर आपको लगेगा जैसे वो पुलिसवाले उसका पीछा कर रहे हैं. पर ऐसा है नहीं, वो पुलिसवाले बच्चे को खुशी के कुछ पल देने के लिए वहां पहुंच गए है.

पुलिस ने बच्चे को दिए खुशी के पल: वीडियो के कैप्शन में लिखा है- “इंग्लैंड के डुरहैम में पुलिस ने एक 5 वर्ष के बच्चे हैरी फेरेल के सपने को भी पूरा कर लिया है. पुलिस ने उसे मौका दिया कि वो अपनी खिलौने वाली इलेक्ट्रिक बाइक से असली की पुलिस पेट्रोल टीम का नेतृत्व भी करें. बच्चे के पिता पिछले साल गुजर गए थे. उसकी मां ने उसे बीते क्रिसमस पर खुश करने के लिए एक पुलिस बाइक दिलवा दी थी. जब पुलिस को इस बारे में पता चला तो वो उसके खुश करने के लिए पहुंच गए और उसके पीछे-पीछे बाइक चलाते हुए दिखाई दिए.”

बुलडोजर पर निकली अनोखी बारात, देखकर हैरान हुए लोग

देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, फिर जो किया वो जानकर पुलिस भी रह गई दंग

मराठी और राजस्थानी भाषा में इन लड़कियों ने गाया ऐसा गाना खुश हो गया हर कोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -