जब ट्रैफिक में फंसे अभिनेता अजय देवगन
जब ट्रैफिक में फंसे अभिनेता अजय देवगन
Share:

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अजय देवगन को चाहने वालों की कमी नहीं है, बता दे कि अजय देवगन सुबह साढ़े आठ बजे शूटिंग के लिए जा रहे, तभी उन्हें उतरेटिया के पास उनके फेंस ने रोक लिया जिसके चलते उनकी गाड़ी काफी समय तक जाम में फंसी रही.

इसके अलावा लोगों ने फिल्म स्टार अजय देवगन के साथ सेल्फी लेनी चाही, जैसे ही कार में बैठे अजय देवगन के साथ फैंस ने सेल्फी लेने लगे, उनके सुरक्षा गार्ड ने उन सभी को रोक दिया, लेकिन प्रशंसक नाराज हो गए. बता दे कि अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे है, जिसके चलते पिछले कई दिनों से फिल्म स्टार अजय देवगन और उनके साथी फिल्म रेड की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं.

इसलिए वे पिछले कई दिनों से यहां के कनकहा में शिवगढ़ पैलेस में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. जिसके चलते वे हर रायबरेली के लिए कार से आते-जाते दिख रहे थे. ठीक इसी तरह आज भी जा रहे थे लेकिन आज उनके चाहने वालों ने उन्हें रोक लिया. यहां से गुजर रही कॉलेज की बसों से छात्र-छात्रएं भी नीचे उतर आए, उन लोगों ने अजय देवगन के साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दी.

ये भी पढ़े

'किशोर साहू' का आज जन्मदिन

मैं फिल्म 'पद्मावती' के साथ 200% हूँ- रणवीर सिंह

लगता है राज मल्होत्रा से बॉलीवुड वालों का कोई उधार बाकी है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -