जब शाहरुख़ ने कहा था- 'चाहता हूं कि मेरा बेटा ड्रग्स ले'
जब शाहरुख़ ने कहा था- 'चाहता हूं कि मेरा बेटा ड्रग्स ले'
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन इस समय सुर्ख़ियों में बने हुए है। ऐसा कहा जा रहा है कि शनिवार देर रात क्रूज़ पर हो रही रेव पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है उनमें शाहरुख के बेटे आर्यन भी है। अब इन सभी के बीच शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू भी चर्चा में आ गया है, जिसमें उन्होंने बेटे आर्यन के लिए ड्रग्स और सेक्स को लेकर कुछ बातें कही थी। यह इंटरव्यू उन्होंने अदाकारा सिमी ग्रेवाल को दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बेटे के लिए गलत काम करने की इच्छा जताई थी।

वैसे तो यह सब उस वक्त शाहरुख खान ने मजाक में कहा था, और वह उस समय पहली बार पापा बने थे। उस दौरान सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से यह पूछा था कि 'वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे?' तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था- 'वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जो वह अपनी टीनएज में नहीं कर सके। वह काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वह चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं नहीं थीं।'

आगे शाहरुख ने सिमी ग्रेवाल से कहा था, 'जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।' अब आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने पर शाहरुख़ का यह इंटरव्यू तेजी से सुर्ख़ियों में बन गया है।

ड्रग्स मामले में क्रूज कंपनी के CEO ने दिया ये हैरतअंगेज बयान

इसलिए नवरात्रि में बोया जाता है जौ, बताते हैं भविष्य

मुंबई ड्रग्स पार्टी: NCB ने भेजा क्रूज के मालिक को समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -